News Nation Logo
Banner

गांव में स्क्रीन मैच देख रहे थे बच्चे...जाने आनंद महिंद्रा क्या बोले

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ बच्चे टेलीविजन स्क्रीन मैच देख रहे होते हैं.. लेकिन अगले ही पल उनमें से एक खिलाड़ी क्रिकेट बॉल को जोरदार हिट करता है. जिससे बॉल स्क्रीन की दूसरी तरफ आ जाती है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 13 Sep 2021, 06:42:51 PM
सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: social media)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • आनंद महिंद्रा ने कोरोनाकाल को लेकर कही ये बड़ी बात
  •  सोशल मीडिया पर हर समय एक्टीव रहते हैं आनंद महिंद्रा

New delhi:

भारत के मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर हर समय एक्टीव रहते हैं. साथ ही उनका ट्विटर अकाउंट मोटिवेशनल वीडियो व तस्वीरों से भरा पड़ा है. उन्हे कुछ भी ऐसी दिखता है जो लोगों के लिए उपयोगी है उसे वे अपने ट्विटर हैंडल से शेयर जरुर करते हैं. आज के वीडियो में कुछ मोटिवेशनल तो नहीं है.. लेकिन आनंद महिंद्रा ने वीडियो का जो कैप्शन दिया है वो जरुर वीडियो से मेल खाता है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. वीडियो में पुराने जमाने का टीवी दिखाया गया है. जिसके पास कुछ बच्चे गांव में मैच खेल रहे होते हैं. वीडियो का भाव वास्तव में मनमोहक है. वीडियो देखने के बाद आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी.

यह भी पढें :शख्स की शर्मनाक करतूत: महिला को लगा दिया स्पर्म से भरा इंजेक्शन...फिर हुआ ये..

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ बच्चे टेलीविजन स्क्रीन मैच देख रहे होते हैं.. लेकिन अगले ही पल उनमें से एक खिलाड़ी क्रिकेट बॉल को जोरदार हिट करता है. जिससे बॉल स्क्रीन की दूसरी तरफ आ जाती है. इसके बाद उनमे से एक बच्चा स्क्रीन के पास आकर गेंद को वापस मांगता है. जिसे देखने के बाद यह पता चल जाता है कि यह कोई लाइव टेलिकास्ट नहीं, बल्कि असली मैच है. इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने कैप्शन लिखा है . ये एक पुराना वीडियो है, लेकिन इसे देखने के बाद मुझे याद आता है कि कैसे इस महामारी ने सबकुछ बदलकर रख दिया है. मैं असल चीज़ों को फिर से अनुभव करना चाहता हूं. वीडियो को देखकर यूजर्स अपने-अपने अंदाज में रिएक्शन्स साझा कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर बच्चों की इस क्रिएटिविटी को काफी पसंद किया जा रहा है. कई लोगों ने इस पर मजेदार कमेंट्स किए. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, आवश्यकता आविष्कार की जननी है. दूसरे ने लिखा है वास्तव में कोरोना ने लोगों की दिनचर्या को बदलकर रख दिया है. अन्य कई यूजर्स ने भी अपने-अपने अंदाज में कमेंट्स किये हैं. खैर जो भी हो वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी लगातार बढ़ रहा है.

First Published : 13 Sep 2021, 06:42:51 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो