logo-image

शख्स की शर्मनाक करतूत: महिला को लगा दिया स्पर्म से भरा इंजेक्शन...फिर हुआ ये..

यह घटना अमेरिका ( america) के मैरीलैंड की है. मेट्रो की रिपोर्ट के मुताबिक, 52 साल के सनकी शख्स का नाम थॉमस ब्रायन स्टेमन है और उसे एक सुपरमार्केट में देखा गया है. इसी दौरान एक महिला भी वहीं मौजूद थी,

Updated on: 13 Sep 2021, 07:30 AM

highlights

  • दुनियाभर में बदला क्राइम करने का ट्रेंड
  •  गंभीर क्राइम में आती है शख्स की ये हरकत
  •  पूरी घटना सीसीटीवी में हो गई कैप्चर 

New delhi:

इंटरनेट के जमाने में लोगों का क्राइम करने का ट्रेंड भी एक दम बदल गया है. सोशल मीडिया (social media) पर वायरल घटना मे एक शख्स ने बहुत खौफनाक करतूत को अंजाम दिया है. बतातें चले कि यह क्राइम कुछ देशों में सीमन अटैक यानि स्पर्म आतंकवाद के नाम से भी जाना जाता है. शख्स ने महिला को स्पर्म से भरा इंजेक्शन लगा दिया. घटना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. साथ ही संबंधित शख्स को यूजर्स फटकार भी लगा रहे हैं. खबरों के मुताबिक आरोपी शख्स के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. हालाकि महिला से उसकी दुश्मनी क्या थी इसका कोई जिक्र नहीं किया गया है. शख्स की करतूत जानकर लोग उसे कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढें :पति को सबक सिखाने के लिए पत्नी ने प्राइवेट पार्ट में कस दिया नट...फिर हुआ ये...

दरअसल, यह घटना अमेरिका ( america) के मैरीलैंड की है. मेट्रो की रिपोर्ट के मुताबिक, 52 साल के सनकी शख्स का नाम थॉमस ब्रायन स्टेमन है और उसे एक सुपरमार्केट में देखा गया है. इसी दौरान एक महिला भी वहीं मौजूद थी, वह शख्स पीछे से आया और महिला को पीछे से इंजेक्शन लगा दिया. सिरिंज चुभते ही जब महिला को दर्द हुआ और वह चीखने लगी. शख्स ने महिला से पूछा कि यह मधुमक्खी के डंक जैसा लगता है.. इसके बाद वह शख्स वहां से भाग गया. खबरों के मुताबिक महिला ने स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी और आरोपी के खिला रिपोर्ट दर्ज करने के लिए कहा. बताया जा रहा है कि घटना कुछ दिनों पहले की है...लेकिन वीडियो अब वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. क्योंकि शख्स की हरकत बहुत ही शर्मनाक है.

यह भी पढें :मिल गई कियारा आडवाणी की हमशक्ल...वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान

शख्स को भेज दिया जेल 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मैरीलैंड पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही संबंधित धाराओं में जेल भेजने की कार्रवाई भी कर दी है .रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि आरोपी शख्स पहले भी कई मामलों में अपराधी ठहराया जा चुका है. गौरतलब है कि अमेरिका ही नहीं दक्षिण कोरिया में भी कई ऐसी घटनाएं सामने आई हैं जब महिलाओं के ऊपर स्पर्म फेंके गए हैं. लेकिन आरोपी पर यौन अपराध के मामले नहीं दर्ज किए गए. कुछ दिन पहले दक्षिण कोरिया के नेताओं ने मांग की है कि 'सीमेन टेररिज्म' यानि वीर्य आतंकवाद को एक गंभीर सेक्स क्राइम माना जाए. हालाकि जो भी हो शख्स ने बहुत ही शर्मनाक हरकत की है. जिसकी सजा भी उसे मिल चुकी है. वीडियो को सोशल मीडिया पर लाखों बार देखा जा चुका है.