News Nation Logo

पति को सबक सिखाने के लिए पत्नी ने प्राइवेट पार्ट में कस दिया नट...फिर हुआ ये...

खबरों के मुताबिक मामला यूक्रेन का बताया जा रहा है. जहां महिला ने पति की बेवफाई का बदला लेने के लिए रात में खौफनाक साजिश रच डाली. महिला ने सोते समय पति के प्राइवेट पार्ट में लोहे का नट कस दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 12 Sep 2021, 05:43:58 PM
Surgery hospi

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: social media)

highlights

  • पति से धोखा खाने के बाद दिया महिला ने कर दिया ये कारनामा 
  • बेवफाई का बदला लेने के लिए रची खौफनाक साजिश
  • हॅास्पिटल में सर्जरी के बाद  बामुश्किल बच सकी जान 

New delhi:

पति और पत्नी के बीच का रिश्ता दूसरे अन्य संबंधों से अलग होता है. पति-पत्नी के झगड़े भी आजकल आम बात है. पर आज जो कहानी हम आपको बताने जा रहे हैं. वह आपको हैरान कर देगी. यूक्रेन (ucren) में एक महिला ने अपने पति को सबक सिखाने के लिए ऐसी खौफनाक साजिश रची. जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जब महिला को यह बात पता चली कि उसके पति का किसी अन्य महिला के साथ भी संबंध है तो गुस्से में लाल हो गई. साथ ही शैतानी दिमाग ने प्राइवेट पार्ट पर नट कसने की योजना बनाई. सर्जरी के बाद शख्स की बामुश्किल जान बच पाई. डॅाक्टर्स के मुताबिक यदि थोड़ी भी देर हो जाती तो संबंधित शख्स की जान चली जाती.

यह भी पढें :मिल गई कियारा आडवाणी की हमशक्ल...वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान

दरअसल, खबरों के मुताबिक मामला यूक्रेन का बताया जा रहा है. जहां महिला ने पति की बेवफाई का बदला लेने के लिए रात में खौफनाक साजिश रच डाली. महिला ने सोते समय पति के प्राइवेट पार्ट में लोहे का नट कस दिया. पति की हालत बिगड़ने लगी तो उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसकी सर्जरी की. बाद में किसी तरह शख्स की जान बच पाई. महिला को शक था कि उसके पति के बाहर भी किसी महिला के साथ संबंध है और इसी वजह से वह परेशान रहने लगी. महिला का यह किस्सा सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसे पढ़कर लोग महिला के शैतानी दिमाग के बारे में सोच रहे हैं.

ये भी पढें : डॅागी को परेशान कर रहा था शख्स..फिर हुआ कुछ ऐसा.. लोग बोले जैसी करनी- वैसी भरनी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब महिला से स्थानीय पत्रकारों ने पूछा कि आपने ऐसा क्यों किया तो महिला ने बताया उसने अपने पति से बदला लेने के लिए यह सबकुछ किया है. द सन की खबर के मुताबिक महिला ने जब पति के प्राइवेट पार्ट में नट डाला तो वह सो रहा था. आधी रात में जब शख्स की नींद खुली तो वह दर्द से चिल्लाने लगा. उसने नट को निकालने की कई कोशिशें की लेकिन सफल होने की बजाय दर्द बढ़ता चला गया और अनंत: अस्पताल जाना पड़ा. बामुश्किल चिकित्सकों ने सर्जरी करने के बाद नट निकाला जब जाकर शख्स की जान बच पाई. महिला ने कहा मुझे इस बात का कोई अफसोस नहीं है. महिला की सोच को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है.

First Published : 12 Sep 2021, 05:43:58 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो