logo-image

Viral Video: रहस्यमयी कुएं में कूद रहे हैं बच्चे! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए

Updated on: 22 May 2023, 07:19 PM

highlights

  • एक के बाद एक कुएं में कूद रहे हैं
  • बच्चे बाहर कैसे आएंगे
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए, कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं कि विश्वास ही नहीं होता है कि क्या वाकई में ऐसा हो सकता है? अगर हम आपसे कहे कि बच्चे कुएं में कूद कर नहा रहे हैं तो क्या आप विश्वास करेंगे? हमने अभी तक देखा था कि बच्चे नदी और तालाब में कूदकर नहाते हैं लेकिन यहां तो कुएं में कूद रहे हैं. इसका वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है, हमें जहां तक लगता है कि आप वीडियो को देखकर दंग होने वाले हैं, तो चलिए इस वीडिय को देख ही लेते हैं.

इस खबर को भी पढ़ें- जब गर्ल्स हॉस्टल में निकला सांप, देख लोगों ने कहा- 'इतना बड़ा नहीं देखा'

आखिर बच्चे कहां जा रहे हैं?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चे कुएं में कूदकर नहा रहे हैं. हैरानी की बात है कि एक छोटा सा कुआं है. इसमें बच्चे एक के बाद एक कूद रहे हैं. बच्चे बिना किसी डर के कुएं में कूद रहे हैं. आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि कई बच्चे कुएं के किनारे खड़े हैं, जो कुएं में कूद रहे हैं. यह वीडियो अपने आप में हैरान कर देने वाला है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hamza Ob (@ob.hamza)

 

वीडियो देख हैरान हुए लोग

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वही 9 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वीडियो पर कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने कॉमेंट्स किया है. एक यूजर ने लिखा कि आखिर बच्चे सभी बाहर कैसे आएंगे. एक यूजर ने लिखा कि इन बच्चों को डर ही नहीं लग रहा है. एक यूजर ने दावा किया कि उन लोगों के लिए जो यह नहीं जानते कि यह जगह भारत दिल्ली में है और कुआँ वास्तव में गहरा है जो सीधे एक नदी की ओर जाता है (यह एक लंबा रास्ता नहीं है). एक यूजर ने लिखा कि वाकई में बच्चों के अंदर डर ही नहीं है.