logo-image

Viral Sanp Ka Video: जब गर्ल्स हॉस्टल में निकला सांप, देख लोगों ने कहा- 'इतना बड़ा नहीं देखा'

इस वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया है

Updated on: 22 May 2023, 04:08 PM

highlights

  • ये वीडियो बिहार के तिलकामांझी का है
  • गर्ल्स हॉस्टल में घूसा सांप
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाता है. कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसा वीडियो देखने को मिल जाता है, जिसे देखने के बाद कोई भी हैरान रह जाता है. जैसे इस वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया है. मान लीजिए आप जहां रहते हैं, उस जगह पर अचानक एक बहुत बड़ा सांप निकल आए तो आपको कैसा लगेगा? जाहिर सी बात है कि सांप को देखकर लोग डर जाएंगे. जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं वो वीडियो भी कुछ ऐसा ही है.

यह खबर भी पढ़ें- Viral News: दूल्हे ने अपने डांस से सोशल मीडिया पर लगा दी आग, देख लोगों ने कहा- 'ये आखिरी खुशी है'

गर्ल्स हॉस्टल में घूसा सांप 
इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक रूम के अंदर काफी बड़ा सांप दिखाई दे रहा है, ये सांप अपने आप में हैरान करने वाला लग रहा है. सांप की लंबाई देखकर वहां मौजूद लोग भी दंग हो जाते हैं. इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो बिहार के तिलकामांझी भागलपुर विश्वविधालय का है, जहां सांप गर्ल्स छात्रवास में घूस जाता है. सांप के रूम में आने के बाद छात्राओं के बीच हडकंप मच गया था. ये वीडियो कब का है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि हम वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं कि ये बिहार का है या नहीं है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tmbu Info (@tmbu_info)

 

आखिर सांप कौन सा है?
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को कई  हजार लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा ऐसा सांप लड़का छात्रावास में कितना ही रहता है. एक यूजर ने लिखा कि क्या सर जी जल्दी छत को सही करवाएं वरना साड़ी लड़कियां मर जाएंगी एक दिन. एक यूजर ने लिखा कि ये धामन सांप है. कई यूजर्स ने वीडियो पर खूब मजे लिए हैं. उनके रिएक्शन हंसने पर मजबूर कर देंगे. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे सांप को एक मिनट के अंदर पकड़ लेते हैं.