logo-image

यहां मिलता है बचपन का प्यार.. कीमत 580 रुपए प्रति किलो

सूरत के एक मिठाई कारोबारी ने बचपन के प्यार को संजोकर रखने के लिए एक मिठाई बनाई है. जिसका नाम उन्होने बचपन का प्यार रखा है.

Updated on: 20 Aug 2021, 02:45 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर छाया है बचपन के प्यार वाला गाना 
  • सूरत में बिक रहा है बचपन का प्यार
  •  बचपन का प्यार खरीदने को लगी है दुकान पर कतार 

New delhi:

इन दिनों छत्तीसगढ़ के छोटे बच्चे सहदेव का गाया गाना बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे.. का जादू हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है. सोशल मीडिया हो या अन्य कोई खुशी का प्रोग्राम हर जगह गाने ने धूम मचाई हुई है. गाने को हर उम्र के लोग पसंद कर रहे हैं. पर क्या आपको पता है कि यह बचपन का प्यार दुकान पर भी बिकेगा. जी हां सूरत में बचपन का प्यार दुकान पर बेचा जा रहा है. वो भी 580 रुपए प्रति किग्रा. दुकान पर खरीददारों की भीड़ लगी है. हर कोई बचपन का प्यार खरीदना चाहता है. सोशल मीडिया पर दुकान की फोटो शेयर की गई है. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. यूजर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: जब तालिबानी लड़ाकों से हुआ भारतीय पत्रकार का सामना

दरअसल. सूरत के एक मिठाई कारोबारी ने बचपन के प्यार को संजोकर रखने के लिए एक मिठाई बनाई है. जिसका नाम उन्होने बचपन का प्यार रखा है. मिठाई की कीमत 580 किलो के हिसाब से तय की गई है. सूरत में इस मिठाई की दुकान का नाम 24 कैरट है. जिसे राधा मिठाई वाली चलाती है. राधा का कहना है कि रक्षाबंधन नजदीक है. ऐसे में मिठाई की जमकर खरीददारी की जाती है. भाई-बहन के प्रेम के त्यौहार को खास बनाने के लिए उन्होने बचपन का प्यार देकर एक मिठाई बनाई है. उन्होने बताया कि नाम के साथ मिठाई का टेस्ट भी शानदार है. दुकान की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

बबलगम की तरह है स्वाद 
दरअसल मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मिठाई का स्वाद कुछ ऐसा है जैसा बचपन में बबलगम का होता था. एक महिला ग्राहक के मुताबिक उन्होने उस मिठाई की दुकान से कई वैरायटी की मिठाई खरीदी. लेकिन जो स्वाद बचपन के प्यार नाम की मिठाई में देखने को मिला अन्य में नहीं है. वास्तव में मिठाई का जैसा नाम है. वैसा ही उसका स्वाद भी है. दुकान में रखी मिठाई की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सोशल मिडिया पर तस्वीर को काफी रिएक्शन मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि ये मिठाई तो इनका व्यापार काफी बढ़ा देगी.