News Nation Logo

Chandigarh में दिल्ली कंझावला जैसा कांड, कार ने स्ट्रीट डॉग लवर को रौंदा...VIDEO VIRAL

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 17 Jan 2023, 07:28:13 AM
Chandigarh Hit and Run Case

Chandigarh Hit and Run Case (Photo Credit: फाइल पिक)

New Delhi:  

Chandigarh Hit and Run Case: चंडीगढ़ से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक लड़की को कार सवार रौंदता हुआ चला गया. लड़की एनिमल लवर है और घटना के समय सड़क पर स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिला रही थी, तभी पीछे से तेज स्पीड़ आई कार ने उसको जोरदार टक्कर मार दी. जिसके बाद कार चालक तेजी के साथ आगे निकल गई. यह घटना फर्नीचर मार्केट की बताई जा रही है. वहीं, घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लड़की को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 Cold Attack: दिल्ली में 1.4 डिग्री तक लुढ़का पारा, अगले एक हफ्ते के लिए अलर्ट जारी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसे का शिकार लड़की की पहचान 25 वर्षीय तेजस्विता कौशल के रूप में हुई है. तेजस्विता शनिवार रात करीब साढ़े 11 बजे स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिला रही थी, तभी पीछे से आई थार गाड़ी ने लड़की को टक्कर मार दी और रौंदते हुए निकल गई. गाड़ी के रॉंग साइड से आने की खबर मिली है. फिलहाल पीड़िता जीएमएसएच-16 में भर्ती है. उसको सिर में गंभीर चोट आई है. हालांकि फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. पीड़िता के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करनी की मांग की है. 

 Budget 2023: बजट से पहले इन 3 शेयरो में निवेश कर देगा मालामाल, जानें कंपनियों के नाम

इस मामले में पीड़िता के पिता ओजस्वी कौशल ने घटना के सीसीटीवी फुटेज निकलवा कर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस को मिली शिकायत में बताया गया कि आरोपी ड्राइवर घटना के बाद मौके से फरार हो गया. पीड़िता के पिता ने बताया कि तेजस्विता ने आर्किटेक्ट में ग्रेजुएशन किया है और आईएएस की तैयारी कर रही है. तेजस्विता रोजाना रात के समय स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिलाने जाती है.

First Published : 16 Jan 2023, 03:25:47 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.