logo-image

बिल्ली का अनोखा कारनामा देख हैरान रह गए लोग, देखें वीडियो

सोशल पर एक से एक फनी वीडियो भरे पड़ें हैं. जिन्हे देखकर आपको हंसी रोके नहीं रुकेगी. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर आप भी बिल्ली की तारीफ किये बगैर नहीं रह सकते.

Updated on: 01 Dec 2021, 07:58 PM

highlights

  • बिल्ली का खुद नल चलाकर पानी पीने का वीडियो वायरल 
  • लोग बोले वाह मान गए बिल्ली आपको 
  • यूजर्स वीडियो देख अपने-अपने अंदाज में कर रहे कमेंट्स 

नई दिल्ली :

सोशल पर एक से एक फनी वीडियो भरे पड़ें हैं. जिन्हे देखकर आपको हंसी रोके नहीं रुकेगी. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर आप भी बिल्ली की तारीफ किये बगैर नहीं रह सकते. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बिल्ली कैसे खुद नल चलाकर पानी पी रही है. बिल्ली की मासूमियत कैमरे में कैद हो गई. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही कमेंट्स भी बहुत ही फनी आ रहे हैं. खैर जो भी हो बिल्ली का वीडियो है बहुत ही फनी.

यह भी पढें :दुल्हा-दुल्हन ने JCB से मारी मैरिज होम में ऐंट्री, फिर हुआ ऐसा शर्म से हो गए पानी-पानी

इस वीडियो को ट्विटर यूजर @akkitwts ने शेयर किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, जो भी कर रहे हैं सब कुछ छोड़ दीजिए और इस बिल्ली को वाटर कूलर से पानी पीते हुए देखिए. वीडियो को जिसने भी देखा वाह कहे बगैर नहीं रह सका. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बिल्ली वाटर कूलर के पास जाकर खुद पानी नल चलाकर पानी पीती नजर आ रही है. बिल्ली को देखने के बाद कई यूजर्स ने तो उसके शातिर दिमाग को सैल्यूट किया है.

वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा है मान गए बिल्ली आप से कोई नहीं जीत सकता. आप सबकुछ कर सकती हैं. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 30 हजार से अधिक व्यूज और 1.6 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही लाइक्स का सिलसिला काफी तेज से आगे बढ़ रहा है.