News Nation Logo
Banner

दुल्हा-दुल्हन ने JCB से मारी मैरिज होम में ऐंट्री, फिर हुआ ऐसा शर्म से हो गए पानी-पानी

शादियों का माहौल है, हर कोई शादी में अनोखा काम करके चर्चित होना चाहता है. ऐसा ही एक चर्चित वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 01 Dec 2021, 05:21:44 PM
DULHA

file photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो वीडियो 
  • वीडियो देख लोग नहीं रोक पा रहे अपनी हंसी 
  • यूजर्स अपने-अपने अंदाज में कर रहे वीडियो पर कमेंट्स 

नई दिल्ली :  

शादियों का माहौल है, हर कोई शादी में अनोखा काम करके चर्चित होना चाहता है. ऐसा ही एक चर्चित वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. क्योंकि दुल्हा व दुल्हन का कारनामा ही कुछ ऐसा है. वीडियो को अब तक लखों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से आगे बढ़ रहा है. खैर जो भी हो बहुत ही फनी वीडियो है. वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है.

यह भी पढें :इन बैंकों के ग्राहक हो जाएंगे मालामाल, खाते में आएंगे पांच-पांच लाख रुपए

आइडिया हुआ फ्लॉप
दरअसल, ये शानदार वीडियो (KUNGFU PANDAY) नामक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. बताया गया कि दुल्हा व दुल्हन ने स्टेज पर ऐंट्री के प्लानिंग की थी. कि उनकी ऐंट्री ऐसी होगी जो एक नजीर बनेगी. लेकिन उनका आइडिया पूरी तरह प्लाप साबित हुआ. क्योंकि ऐंट्री के बाद ही उनके साथ जो हुआ वीडियो में आप देख सकते हैं. वीडियो में दिख रहा है कि एक शादी का मंडप सजा है. तभी दुल्हा और दुल्हन की अनोखे अंदाज में ऐंट्री (Bride-Groom Entry On JCB)होती है. जैसे ही दुल्हा और दुल्हन JCB में बैठकर स्टेज की और बढ़ रहे होते हैं. तभी जेसीबी  के ड्राइवर से डाउन बटन प्रेस हो जाता है. इसके बाद दुल्हा-दुल्हन धड़ाम से नीचे गिर जाते हैं. पास खड़े सभी लोगों की हंसी रोके नहीं रुकती है.

मात्र 15 सेकंड के इस वीडियो ने सोशल मिडिया पर धमाल मचाया है. वीडियो देखकर यूजर्स के कमेंट्स भी अनोखे ही आ रहे हैं. खैर जो भी हो आप वीडियो देखकर लुत्फ उठाइये.

First Published : 01 Dec 2021, 05:21:44 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.