News Nation Logo

Bull Fighting: सड़क पर भिड़ रहे दो सांड, बीचबचाव करने उतरा शख्स, फिर हुआ ऐसा!

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 05 Jan 2023, 07:56:20 AM
Bull Fighting Viral Video

Bull Fighting Viral Video (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:  

Bull Fighting Viral Video: कई बार इंसानों की बस्तियों के बीच अवारा जानवर भी घूमना- फिरना शुरू कर देते हैं. अवारा कुत्तों से लेकर बंदर, गाय, सांड जैसे जानवर जब तब आम लोगों को भयभीत भी करते हैं. यही कारण है  कि बुद्धमानी में तेज माना जाने वाला प्राणी यानि इंसान खुद इन जानवरों से बच कर चलता है. क्योंकि जरा सी लापरवाही से कई बार बड़ी मुसीबत सर आ जाती है. ऐसे में नुकसान जानवर का नहीं बल्कि सड़क या गली में चलने वाले शख्स का ही होता है.

अब अगर बीच सड़क पर दो सांडों के बीच लड़ाई हो तो ऐसे में समझदार इंसान इस मामले में दूरी बरतना ही पसंद करेगा. वहीं  क्या हो जब कोई शख्स अपनी अच्छाई का परिचय देते हुए दो सांडों की ही लड़ाई छुड़ाने के लिए आगे आ जाए. इसके अंजाम की कल्पना भी रूह कंपा सकती है. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे.

देखिए दो सांडों की लड़ाई का ये वायरल वीडियो

ये भी देखिएः Viral: यूरीन से भीगी महिला, Air India की फ्लाइट में शराबी यात्री ने की गंदी हरकत

सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है. जिसमें दो सांडों की बीच सड़क पर अचानक होती लड़ाई दिखाई दे रही है. हैरान करने वाला यह कि इन दो सांड़ों की लड़ाई छुड़ाने के लिए एक शख्स भी बीचबचाव करता दिख रहा है. इस पूरे सीन को राह चलते एक शख्स ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया. यही वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. 

बीचबचाव करने उतर रहा शख्स, छुड़ा रहा दो सांडों की लड़ाई

वीडियो में दो सांड सींग भिड़ाकर लड़ने की पूरी तैयारियों में दिखते हैं. जैसे ही वे आपस में भिड़ते हैं पास से गुजर रहा शख्स लड़ाई रोकने के लिए सांड़ों के बीच आ जाता है. शख्स के ऐसी हरकत से उसके नशे में होने की आशंका जताई जा रही है. क्योंकि एक दूसरा शख्स पहले को रोकता भी दिख रहा है, लेकिन वह अपनी जाबांजी करने से पीछे नहीं हटता. इसके बाद जो होता है वह सोशल मीडिया यूजर्स को खूब गुदगुदा रहा है.

लड़ रहे सांडों में से एक सांड सींग से शख्स को उठा कर दूर फेंक देता है. गनीमत रही कि शख्स को तेजी से उठाकर नहीं फेंका जाता और उसे ज्यादा चोट भी नहीं आती. एक बार दूर फेंके जाने के बाद नशे में धुत शख्स भी दूर ही बैठ जाता है. क्योंकि उसे भी समझ आ जाता है कि यह काम इंसान के बस्की नहीं है.

First Published : 05 Jan 2023, 07:56:20 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.