logo-image

लाल नहीं नीला रंग देख बौंखलाया सांड, शख्स की कर दी ऐसी हालत 

Bull Attack On Man Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर सांड के एक शख्स पर अटैक करने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को आज ही पोस्ट किया गया है.

Updated on: 12 Aug 2022, 03:14 PM

नई दिल्ली:

Bull Attack On Man Social Media Viral Video: अक्सर कहा जाता है कि जानवरों को छेड़ा ना जाए तो चाहे जानवर कितना भी खतरनाक क्यूं ना हो आपको नुकसान नहीं पहुंचाएगा. लेकिन गलती से जानवर को आपने छेड़ दिया या उसे आभास हुआ कि आप उसे नुकसान पहुंचाने वाले हैं तो जानवर के जोर के आगे इंसान की एक नहीं चल पाती. इसी बात का उदाहरण सोशल मीडिया पर वायरल होता एक वीडियो बना है. सोशल मीडिया पर सांड के एक शख्स पर अटैक करने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को आज ही पोस्ट किया गया है.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो को @TheFigen के ट्विटर हैंडल से लगाया गया है. वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज़ भी मिल चुके हैं. 1 मिनट 12 सेकंड के इस वीडियो में एक बुल रेस को दिखाया गया है. बुल यानि सांड को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए शख्स नीले रंग का कपड़ा दिखाता बस फिर क्या था. जैसे ही सांड नीला रंग देखता है वह शख्स की ओर दौड़ लगा देता है.

ये भी देखेंः Raksha Bandhan 2022: नीले समुद्र के पास रेत की राखी, क्या आपने देखा कभी ऐसा अद्भुत नजारा

खूब पटकनी दी तब जाकर बक्शी शख्स की जान
सांड को खुद की ओर आते देख शख्स को भी संभलने का समय ना मिला और वह इस हादसे का शिकार हो गया. शख्स को सांड ने सींगों से कई बार उठा के पटका, इस बीच बुल रेस को देखने पहुंची ऑडियंस भी बचाव की तमाम कोशिशों में लगी रही लेकिन सांड के चंगुल से शख्स को ना बचा सकी. वीडियो के अंत में जैसे तैसे कर किसी दूसरे शख्स द्वारा सांड पर काबू पाया जाता है लेकिन तब तक सांड शख्स को बुरी तरह चोटिल कर चुका था.