News Nation Logo

बाजार गई थी नई- नवेली दुल्हन! नहीं लौटी, छानबीन की तो CCTV में प्रेमी संग भागती दिखी

Social Media Viral Video: एक ताजा मामला नई दुल्हन के 7 दिन में प्रेमी संग भाग जाने का आ रहा है. मामला बिहार के मुंगेर से सामने आ रहा है. नवविवाहिता के प्रेमी संग फरार होने की वीडियो भी सामने आई है. 

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 24 Jun 2022, 11:18:18 AM
Bride Run Away With Lover

Bride Run Away With Lover (Photo Credit: Pexels)

highlights

  • 7 दिन पहले ही हाथ पीले कर ससुराल आई थी दुल्हन
  • पति के साथ चूड़ियां खरीदने के बहाने से गई थी बाजार
  • प्रेमी के साथ स्कार्पियों गाड़ी में बैठकर फरार होते दिखी

नई दिल्ली:  

Social Media Viral Video: कई बार घर वालों के दबाव में आकर युवक- युवती प्रेम संबंधों में होने के बावजूद भी प्रेम विवाह नहीं कर पाते. खासकर युवतियां मजबूरन घरवालों की खुशी के लिए प्यार को भुला देती हैं. यही नहीं घरवालों की पसंद के लड़के के साथ शादी के लिए तैयार भी हो जाती हैं लेकिन ऐसा करना हर किसी के लिए आसान नहीं होता. इसी कड़ी में एक ताजा मामला नई दुल्हन के 7 दिन में प्रेमी संग भाग जाने का आ रहा है. मामला बिहार के मुंगेर से सामने आ रहा है. नवविवाहिता के प्रेमी संग फरार होने की वीडियो भी सामने आई है. 

पति के साथ चूड़ी खरीदने गई थी बाजार
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 7 दिन की नवविवाहिता पति के साथ चूड़ियां खरीदने के बहाने से बाजार गई थी. पति की नजर बचा कर वह प्रेमी के साथ स्कार्पियों गाड़ी में बैठकर फरार हुई. पति ने खोजबीन करते हुए पुलिस को जानकारी दी तो सीसीटीवी फुटेज में मामला साफ हुआ. पुलिस ने तुरंत कार्रवाही करते हुए फरार नवविवाहिता को बरामद कर लिया है साथ ही प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी देखेंः Video Viral : सिविल इंजीनियर दूल्हे की बुलडोजर पर निकली बारात, जानें फिर क्या हुआ

7 दिन पहले ही डोली में बैठकर आई थी दुल्हन, कहा पहले से हूं शादीशुदा
जानकारी के अनुसार बेकापुर की रहने वाले विवेक कुमार की शादी नौवागढ़ी निवासी मोनी से 14 जून को हुई थी. मौनी पति के साथ 22 जून को पति के साथ बाजार गई थी. इससे पहले 1-2 दिन वह मायके रह कर आई थी. बाजार में पति की नजर बचा कर प्रेमी दिव्यांशु के साथ फरार हो गई. बताया जा रहा है कि नवविवाहिता अपने प्रेमी के साथ साल 2016 से ही संबंधों में थी, उसने साल 2020 में मंदिर में शादी भी की थी पर घरवालों ने दोनों को अलग कर दिया था और दूसरी शादी करवा दी थी. 

First Published : 24 Jun 2022, 11:18:18 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.