News Nation Logo

Video Viral : सिविल इंजीनियर दूल्हे की बुलडोजर पर निकली बारात, जानें फिर क्या हुआ

मध्य प्रदेश के बैतूल में एक शादी उस समय चर्चाओं में आ गई जब सिविल इंजीनियर दूल्हा की वर निकासी बुलडोजर पर हुई. इस बारात को देखकर हर कोई हैरत में पड़ गया.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 23 Jun 2022, 08:49:24 AM
buldoser

सिविल इंजीनियर दूल्हे की बुलडोजर पर निकली बारात (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

मध्य प्रदेश के बैतूल में एक शादी उस समय चर्चाओं में आ गई जब सिविल इंजीनियर दूल्हा की वर निकासी बुलडोजर पर हुई. इस बारात को देखकर हर कोई हैरत में पड़ गया. आमतौर पर दूल्हा घोड़ी या बघ्घी पर बैठता है, लेकिन इस दूल्हे ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए यह नायाब तरीका अपनाया. अब इस बरात का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है. क्षेत्र में ये बारात चर्चा का विषय बना हुआ है. 

बैतूल के केरपानी गांव में मंगलवार की रात एक बारात निकली. लाइट बाजे के साथ निकली इस बरात में दूल्हा घोड़ी या बग्गी पर नहीं बल्कि बुलडोजर पर बैठा था. दरअसल दूल्हा अंकुश जायसवाल पेशे से सिविल इंजीनियर है और टाटा कंसल्टेंसी में कार्यरत हैं. इन दिनों मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक प्रोजेक्ट पर कार्य कर रहे हैं. 

अंकुश की शादी बैतूल के पाढर निवासी स्वाति मालवीय से हो रही है. मंगलवार को अंकुश की अपने घर से वर निकासी हुई तो अंकुश दूल्हा बनकर बुलडोजर के आगे लगे बकेट में बैठे. यही नहीं अंकुश के साथ उनके दोस्त भी बैठे और पूरा एन्जॉय किया. बरात घर से हनुमान मंदिर तक पहुंची. इस अद्भुत नजारे को हर कोई देखकर हैरत में पड़ गया और देखने वालों ने अपने मोबाइल में इस नजारे को कैद कर लिया.

अंकुश का कहना है कि मैं पेशे से सिविल इंजीनियर हूं और मेरा सपना था कि मेरी बरात जेसीबी मशीन पर निकले. इसको लेकर मैंने अपने परिजनों से बात की तो वे तैयार हो गए और मैंने अपनी ख्वाहिश पूरी की. बुलडोजर पर बारात निकलने से मेरी शादी यादगार हो गई. बुधवार की शाम को अंकुश और स्वाति का विवाह बैतूल में हुआ.

First Published : 23 Jun 2022, 08:49:24 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.