logo-image

अश्लील वीडियो बनाकर नाबालिग लड़की के साथ कई बार किया रेप, सामने आया सच तो उड़े होश

10 अगस्त को आरोपी ने लड़की को बहला-फुसलाकर उसकी अश्लील वीडियो बनाई और फोटो ले ली. जिसके बाद वह लड़की को वीडियो और फोटो को वायरल करने की धमकी देकर कई बार बलात्कार किया.

Updated on: 22 Aug 2020, 07:53 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ललितपुर (Lalitpur) में तालबेहट कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत विजरोठा गांव के एक पिता ने पुलिस में एक युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पिता का आरोप है कि युवक ने उनकी नाबालिग बेटी को ब्लैकमेल कर उसके साथ रेप किया है. पीड़ित पिता ने अपनी शिकायत में कहा है कि युवक ने उनकी नाबालिग बेटी की अश्लील वीडियो और तस्वीरें भी लीं और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. जिसकी वजह से पूरे क्षेत्र में लड़की को लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही हैं.

ये भी पढ़ें- 10 साल की बच्ची की रेपिस्ट के साथ हुई शादी, 6 महीने बाद दे दिया तलाक

पीड़िता के पिता ने बताया कि वह एक गरीब मजदूर किसान हैं. उसकी 16 साल की नाबालिग बेटी भैंस चराने खेत में जाती थी. बीते 10 अगस्त को आरोपी ने लड़की को बहला-फुसलाकर उसकी अश्लील वीडियो बनाई और फोटो ले ली. जिसके बाद वह लड़की को वीडियो और फोटो को वायरल करने की धमकी देकर कई बार बलात्कार किया. पिता ने बताया कि युवक ने लड़की को मामले के बारे में मुंह खोलने पर जान से मारने की भी धमकी दी.

ये भी पढ़ें- दरिंदे ने 7 साल के बच्चे के साथ बनाए अप्राकृतिक संबंध, मामला जान पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

पुलिस को दी गई शिकायत में पिता ने बताया कि उन्हें इस पूरे मामले की जानकारी 14 अगस्त को बेटी से ही मालूम चली. पीड़िता के पिता मामले को लेकर जब युवक के घर पहुंचे तो आरोपी वहां से भाग गया. जिसके बाद 19 अगस्त को आरोपी के परिजनों ने उन्हें निपटने और जान से मारने की धमकी दी. इतना ही नहीं आरोपी के परिजनों ने पीड़िता के पिता और उसके परिवार को समाज में बदनाम करने के आरोप में घसीटने की धमकी भी दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना की वजह से रद्द हुई नेकेड बाइक राइड, हजारों नग्न प्रतियोगी लेते हैं हिस्सा

मामले को लेकर पीड़िता के पिता काफी डरे हुए हैं और उन्होंने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर सुरक्षा की मांग की है. पीड़िता के पिता द्वारा दर्ज की गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोषियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.