logo-image

वायरलः बछड़े और बच्चे में हुई जबरदस्त लड़ाई, लोग बोले- अब तो स्कूल खोल दो

इस वीडियो में ही देख लीजिए किस तरह एक बच्चा बछड़े से भिड़ गया है. हैरानी की बात ये है कि दोनों एक-दूसरे से सिर से लड़ रहे हैं. कभी बच्चा बछड़े पर भारी पड़ता है, तो कभी बछड़ा बच्चे पर. वीडियो को देखकर लोग इस पर चटकारे भी ले रहे हैं. 

Updated on: 13 Jun 2021, 03:55 PM

highlights

  • कोरोना के कारण बच्चे घर में बोर हो रहे
  • स्कूल बंद होने से बच्चे खूब मस्ती कर रहे हैं
  • गाय के बछड़े से भिड़ गया छोटा बच्चा

नई दिल्ली:

इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस की चपेट में है. भारत में भी इस खतरनाक वायरस ने खूब तांडव मचाया है. हालांकि इस महामारी का प्रकोप तो कम हो गया है, लेकिन इसके बाद भी स्कूलों को नहीं खोला गया है. स्कूल नहीं खुलने से बच्चे काफी मस्ती कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर बच्चों के कई वीडियो वायरल हुए हैं, जिसमें वे वायरस से परेशान कम और स्कूल बंद होने से खुश ज्यादा हैं. तो कुछ वीडियोज में वो ऑनलाइन क्लास में मिलने वाले ज्यादा होम वर्क का दुख भी शेयर करते दिखे. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक और वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें छोटा सा बच्चा टाइम पास के लिए कुछ अलग ही करता दिख रहा है. 

ये भी पढ़ें- वायरलः रेलवे ट्रैक पर स्कूटी से कर रहा था स्टंट, हुआ ये हादसा

आज कल बच्चे कुछ अलग करने में लगे हैं. कई बार तो बच्चे ऐसा कुछ कर देते हैं, जिसे देखकर हैरानी होती है. वहीं, कई बार हंसी भी आती है. अब इस वीडियो में ही देख लीजिए किस तरह एक बच्चा बछड़े से भिड़ गया है. हैरानी की बात ये है कि दोनों एक-दूसरे से सिर से लड़ रहे हैं. कभी बच्चा बछड़े पर भारी पड़ता है, तो कभी बछड़ा बच्चे पर. कुछ लोग इस वीडियो को देखकर हैरान हैं तो कुछ लोग इस पर चटकारे भी ले रहे हैं. 

इस वीडियो को देखकर लोगों को अहसास हो रहा है कि अब स्कूल खोल देने चाहिए वरना बच्चे जाने क्या क्या कर डालेंगे. इस शानदार वीडियो को आईपीएस अधिकारी रूपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इसका कैप्शन दिया गया है ऑनलाइन क्लास के बाद हैडस्ट्रॉन्ग. वीडियो में एक छोटे से बच्चे को गाय के बछड़े से सिर भिड़ाते देखा जा सकता है. यूं तो गाय भेड़ बकरियां और उनके बच्चे सिर भिड़ाते देखे जाते हैं लेकिन इस बार इंसानों के बच्चे ये काम कर रहे हैं, इसलिए सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा सलाह दी जा रही है कि अब तो स्कूल खोल दो.

ये भी पढ़ें- लड़कियों को किया पिंजरे में कैद फिर फिल्मी गानों पर लगवाए ठुमके, वीडियो Viral

वैसे भी कोरोना की वजह से बच्चे घरों में कैद हैं. ना वो गली में खेलने निकल सकते हैं ना पड़ोसी के घर जा सकते हैं. इनडोर गेम्स भी कितना खेला जाए. स्कूल के दोस्तों की याद आ रही है और बच्चे स्कूल मिस कर रहे हैं. हालांकि सरकारों ने बच्चों की सेहत और सुरक्षा को ध्यान में रखकर ये कदम उठाया है और ये बेहद जरूरी है.