News Nation Logo

लड़कियों को किया पिंजरे में कैद फिर फिल्मी गानों पर लगवाए ठुमके, वीडियो Viral

भोजपुर जिले में ना सिर्फ बार बालाओं से ठुमके लगवाए गए बल्कि उन्हें पिंजरे में भी कैद कर दिया गया. ऐसा ही ऐस चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. यहां एक शादी-समारोह में कुछ लड़कियों को बुलाया गया था.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 11 Jun 2021, 03:36:07 PM
Viral

लड़कियों को किया पिंजरे में कैद फिर फिल्मी गानों पर लगवाए ठुमके (Photo Credit: Video Grab)

भोजपुर:

बिहार में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. कोरोना से होने वाली मौत के आंकड़ों को लेकर नीतीश सरकार की हाल में फजीहत हुई है. इसके बाद भी बिहार में शादी समारोह में ना तो नाच गाना रुक रहा है और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है. भोजपुर जिले में ना सिर्फ बार बालाओं से ठुमके लगवाए गए बल्कि उन्हें पिंजरे में भी कैद कर दिया गया. ऐसा ही ऐस चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. यहां एक शादी-समारोह में कुछ लड़कियों को बुलाया गया था. समारोह में लड़कियां डांस भी करती नजर आई लेकिन यहां लड़कियां खुले में नहीं बल्कि पिंजरे में डांस करती दिखीं. यह देखने के लिए लोगों के पैर थम से गए.

यह भी पढ़ेंः दूल्हा को गुटखा चबाता देख गुस्से से बौखला गई दुल्हन, उठा लिया ये बड़ा कदम

वीडियो में साथ देखा जा सकता है कि लड़कियों को पिंजरे में कैद कर दिया गया. पिंजरे के अंदर यह लड़कियां फिल्मी गानों पर ठुमके लगा रही थीं और पिंजरे के बाहर मौजूद लोग लड़कियों के डांस का लुत्फ उठा रहे थे. बताया जा रहा है कि वीडियो भोजपुर जिले के कोईलवर जैसे कस्बाई इलाके का है. बताया जा रहा है कि कोईलवर नगर पंचायत के वार्ड नंबर दस के बाजार मोहल्ले में भागलपुर से बारात आयी थी. इस दौरान तीन नर्तकियां ट्रॉली लगे जालीनुमा केज के अंदर गाने पर थिरक रही हैं और बाहर बहुत सारे बाराती भी डांस में मशगूल हैं.

यह भी पढ़ेंः जयमाला में दूल्हे को भुगतना पड़ा दोस्तों का मजाक, दुल्हन के रिएक्शन का वीडियो वायरल

लोगों का कहना है कि शादियों में इस तरह का नाच होना कोई पहली घटना नहीं है. कुछ लोगों का कहना है कि नर्तकियों के साथ नशे में छेड़छाड़ जैसी घटनाएं होती हैं. पिछले दिनों बिहार में स्टेज पर लड़कियों के साथ तमंचे पर डिस्को का वीडियो भी सामने आया था. ये हाल तब है जब बिहार में कोरोना के मामले तेजी से आगे बढ़ रहे हैं. दरअसल नीतीश सरकार ने कोरोना से पहले सात जून तक राज्य में कुल 5,424 लोगों की मौत का आंकड़ा दिया था लेकिन बाद में सिविल सर्जनों और मेडिकल कॉलेजों द्वारा नये सिरे से कोरोना से होनेवाली मौत की पड़ताल की गई. अब राज्य में कोरोना से होनेवाली मौत का आंकड़ा 9,375 (सात जून तक) हो चुका है. विपक्षी दलों ने नीतीश सरकार पर इसे लेकर निशाना साधा है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Jun 2021, 03:36:07 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.