News Nation Logo

अपनी छत के लिए तोड़ डाला दूसरे का आशियाना, पेड़ से धड़ाम हो मरे सैकड़ों पक्षी

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 02 Sep 2022, 08:23:19 PM
Birds Fell To death By Cutting A Tree Viral Video

Birds Fell To death By Cutting A Tree Viral Video (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Birds Fell To death By Cutting A Tree Viral Video: कहते हैं भगवान ने पृथ्वी पर भेजा तो बहुत से प्राणियों को लेकिन सबसे ज्यादा बुद्धिमान इंसान को ही बनाया. लेकिन कई बार कुछ ऐसे कृत्य सामने आते हैं कि इंसान को भी किसी जानवर की संज्ञा दे दी जाती है. इंसान कई बार अपने स्वार्थ के लिए ऐसे काम कर जाता है कि वह जानवर से भी गिरा माने जाने लगता है. इसी कड़ी में इंसान के स्वार्थ की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देख कर आपका दिल भी एक पल के लिए पसीज जाने वाला है.

पेड़ कटते ही टूटे घोंसले, जमीन पर गिरकर मरे पक्षी
सोशल मीडिया ट्विटर पर इस वीडियो एक आईएफएस अधिकारी ने शेयर किया है . शेयर किया वीडियो आज से पोस्ट किया गया है, वहीं अभी तक इस वायरल वीडियो को  9 लाख से भी ज्यादा सोशल मीडिया यूजर्स देख चुके हैं. दरअसल ये वीडियो किस इलाके का है, यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है. आईएफएस अधिकारी  ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "Everybody need a house. How cruel we can become. Unknown location" यानि रहने के लिए घर हर किसी को चाहिए लेकिन इसके लिए हम कितने निर्दयी बन सकते हैं. किसी अज्ञात जगह का वीडियो".

ये भी देखेंः गणित के अध्यापक ने परीक्षा में किया फेल तो छात्रों ने पेड़ से बांध कर दी पिटाई

इंसान काट रहा पेड़, किसी की जान का मोल भी नहीं
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 44 सेकंड के इस वीडियो में एक पेड़ को काटते दिखाया जा रहा है. हैरानी भरा तो ये कि वहां मौजूद लोगों को दिख रहा था कि कटने वाले पेड़ पर सैकड़ों पक्षी आराम कर रहे हैं. यही नहीं कई पक्षियों के घोंसले तक पेड़ पर बने हैं. एक सेकंड में पेड़ गिरता है और सैकड़ों पक्षियों की जानें चली जाती है. वीडियो के अंत में जमीन में मरे पक्षियों को दिखाया जाता है.

First Published : 02 Sep 2022, 08:23:19 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.