News Nation Logo
Banner

MMS वायरल होने पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने दिया ऐसा रिएक्शन

News Nation Bureau | Edited By : Iftekhar Ahmed | Updated on: 17 Sep 2022, 07:33:35 PM
Bhojpuri Actress Akshra Singh mms

MMS वायरल होने पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने दिया ऐसा रिएक्शन (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं. एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी लोकप्रिय हैं और उनकी काफी फैन फॉलोइंग है. प्रशंसक सचमुच उनकी फिल्मों और गाने के लॉन्च का इंतजार बड़ी उम्मीद के साथ करते हैं. बिग बॉस ओटीटी में भाग लेने के बाद अभिनेत्री पूरे भारत में लोकप्रिय हो गई. अंजलि अरोड़ा के एमएमएस वीडियो के बाद अब अखाड़ा सिंह का प्राइवेट वीडियो वायरल हो गया है. यह पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुई है. सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह से उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. अब इस पर उनका रिएक्शन आया है.

अक्षरा सिंह ने रिएक्शन में अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा है कि टाइटेन यू. जो मुझसे प्यार करते हैं वे हमेशा मुझे पसंद करेंगे. बेशक, मैं कहीं भी जा सकता हूं और कहीं भी काम कर सकती हूं. तुम मुझे रोक नहीं सकते, तुम एक बड़ा नाम हो. इसलिए अपना काम करो. चेहरे पर नकली मास्क लगाकर क्यों घूम रहे हो? असली बनो. नकली मत बनो. ये सब भोजपुरी इंडस्ट्री में ही क्यों होता है? अन्य उद्योग भी हैं.

यह भी पढ़ेंः देश में कम हो रही है बेरोजगारी, जून तिमाही में EPFO ने जोड़े दोगुने नए सदस्य

 एक्ट्रेस ने आगे कहा लिखा है कि पंजाबी, साउथ से लेकर बॉलीवुड तक कई तरह के सिनेमा हैं. लेकिन ये गंदगी सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री में ही क्यों है? यहां इतना सस्तापन क्यों है? सब एक दूसरे के पीछे हैं. इसे ब्लॉक करें, ब्लॉक करें. उनका गाना आगे नहीं आना चाहिए. कोई और अभिनेता इससे आगे नहीं जा सकता. आखिर ये सब क्या है?"

 अक्षरा सिंह का निजी वीडियो Moz Music भोजपुरी नाम के चैनल ने यूट्यूब पर पोस्ट किया और एक्ट्रेस का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो वायरल हो गया है. लेकिन, जब इसकी जांच की गई तो यह वीडियो फर्जी निकला. यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले अंजलि अरोड़ा का वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद एक्ट्रेस ने इसे फेक बताया था. 

First Published : 17 Sep 2022, 07:33:35 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.