News Nation Logo
Banner

Bengal Tiger की ताकत देख हो जाएंगे हैरान, यूं चुटकी में खींच लिया SUV को पीछे

इस वीडियो को किसी अन्य सफारी वाहन में बैठे पर्यटकों द्वारा रिकॉर्ड करने के बाद इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. सड़क पर मौजूद दूसरे वाहन के लोग बाघ को दूर भगाने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 31 Dec 2021, 10:48:19 AM
Royal Bengal Tiger

Royal Bengal Tiger (Photo Credit: Twitter)

highlights

दांतों से पकड़कर पीछे खींचकर ले जाते दिखा बंगाल टाइगर
उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर वीडियो साझा किया है
यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है

नई दिल्ली:  

कर्नाटक (Karnatak) में एक बंगाल टाइगर (Bengal Tiger) की ताकत को देखकर हर कोई हैरान है. यह टाइगर एक एसयूवी Xylo के पीछे पहुंचकर बंपर चीरने की कोशिश करते दिखाई दे रहा है. इस दौरान यह ताकतवर टाइगर चुटकी में एसयूवी को खींच लिया. उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें बाघ को एसयूवी के पिछले हिस्से में अपने दांतों से खींचते हुए दिखाया गया है. टाइगर की इस हरकत से गाड़ी में बैठे पर्यटक कुछ देर के लिए घबरा हुए दिख रहे हैं. वीडियो में टाइगर को गाड़ी खींचते समय एक महिला की भी आवाज सुनाई दे रही है. यह वीडियो करीब डेढ़ मिनट लंबा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें : Viral: इस टैटू वाली एंकर ने लूटा सबका दिल, लोगों की नहीं हट रही होठों से नजर

इस वीडियो को किसी अन्य सफारी वाहन में बैठे पर्यटकों द्वारा रिकॉर्ड करने के बाद इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. सड़क पर मौजूद दूसरे वाहन के लोग बाघ को दूर भगाने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिन्द्रा ने मजाकिया लहजे में कैप्शन लिखा है कि बाघ को पता है कि महिंद्रा कंपनी की गाड़ियां डिलीशियस होती है. 

आनंद महिन्द्रा ने ट्वीट किया, 'यह दृश्य ऊटी से मैसूर जाने वाली सड़क पर थेप्पकाडु के पास देखा गया है. वीडियो में जिस कार को बाघ खींच रहा है, वह जाइलो (Mahindra Xylo) है. इसलिए मुझे लगता है कि मुझे हैरानी नहीं है कि वह इसे चबा रहा है. शायद मेरी तरह वह भी मानता है कि महिंद्रा कारें डिलीशियस है. 

First Published : 31 Dec 2021, 10:48:19 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.