News Nation Logo
Banner

Viral: इस टैटू वाली एंकर ने लूटा सबका दिल, लोगों की नहीं हट रही होठों से नजर

आजकल लोगों में टैटू (tattoo craze) बनवाने का क्रेज दिन पर दिन चढ़ता ही जा रहा है. ऐसा ही कुछ न्यूजीलैंड की इस एंकर ने कर दिखाया है. एंकर का नाम ओरिनी कैपारा (anchor Oriini Kaipara) है. जिन्होंने अनोखे टैटू के साथ एंकरिंग करके एक हिस्ट्री क्रिएट की है

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 30 Dec 2021, 01:21:51 PM
New Zealand Anchor viral

New Zealand Anchor viral (Photo Credit: Instagram@oriinz)

नई दिल्ली:  

आजकल लोगों का टैटू (tattoo craze) बनवाने का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. कोई अपने हाथ पर तो कोई बैक, पैर या स्टमक पर टेटू बनवाता हुआ नजर आता है. लेकिन, टैटू बनवाने का कुछ अलग ही क्रेज न्यूजीलैंड की इस लेडी में देखने को मिला. जो कि सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल हो रही है. बात ये है कि ये ऐसी पहली एंकर है जिनके फेस पर टैटू है. इनका नाम ओरिनी कैपारा (anchor Oriini Kaipara) है. ये एंकर एक चैनल में काम करती है. उन्होंने इस तरह के अनोखे टैटू के साथ एंकरिंग करके एक हिस्ट्री क्रिएट कर दी है. इस एंकर के बारे में सिर्फ न्यूजीलैंड (new zealand anchor) में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में चर्चा हो रही है. लोगों का एंकर का ये खास अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Oriini Kaipara (@oriinz)

ओरिनी ने 27 दिसंबर को न्यूजीलैंड के एक चैनल में शाम 6 बजे एक इवेंट होस्ट किया था. इसकी वजह ये थी कि इस इवेंट की रेगुलर होस्ट उस टाइम पर वहां मौजूद नहीं थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओरिनी ने ये टैटू साल 2017 में करवाया था. इस टैटू को बनवाने के पीछे एक बेहद इमोशनल (Emotional Reason) कारण है. अब, इस टैटू के पीछे भी बेहद इमोश्नल स्टोरी छिपी हुई है. बात ऐसी है कि एंकर ने साल 2017 में DNA टेस्ट कराया था. टेस्ट में ये सामने आया कि वो 100 परसेंट माओरी सोसाइटी से आती है. जिसके बाद उन्होंने इसे परंपरागत टैटू करवा लिया. जो माओरी ट्राइब (maori tribe) से जुड़ी लेडीज करवाती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Oriini Kaipara (@oriinz)

ओरिनी इससे पहले भी साल 2019 में इतिहास रच चुकी है. जब उन्होंने पहली बार मेन स्ट्रीम मीडिया (viral news on internet) में न्यूज पढ़ी थी. ओरिनी ने इस बात पर भी अपनी खुशी जाहिर की है कि वे बॉक्सिंग डे और क्रिसमस डे पर चैनल पर नजर आई थी. लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे है. उन्हें ओरिनी का यूं अपनी परंपरा को इज्जत देना बहुत पसंद आया है. लोग उन्हें बहुत ही जल्दी प्राइम टाइम पर देखना चाहते हैं. इस तरह टैटू के साथ उन्होंने इतिहास रच दिया है.   

First Published : 30 Dec 2021, 01:21:51 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.