logo-image

आखिर युवक के चेहरे पर मधुमक्खियों ने बनाया अपना घर, सामने आया वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 04 Jan 2024, 06:56 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा कि सच में क्या हो सकता है? हम आपके साथ एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक के चेहरे पर अजीब हरकतें देखी जा सकती हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- जब युवक ने ट्रक के करीब जाकर किया स्टंट, फिर जो हुआ...लोगों ने देख पूछा- गलती किसकी?

मधुमक्खियां हमला क्यों नहीं कर रही हैं?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक नजर आ रहा है. वीडियो में युवक आम लोगों से बिल्कुल अलग दिख रहा है. युवक ने जो किया वह अपने आप में चौंकाने वाला है. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि युवक के चेहरे पर मधुमक्खियों का घर नजर आ रहा है. हर किसी के मन में यही सवाल है कि युवक के चेहरे पर इतनी सारी मधुमक्खियां कैसे आ गईं? वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि युवक ने मधुमक्खियों के लिए जगह उपलब्ध कराई है, जहां सभी ने मिलकर अपना घर बना लिया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक को कोई परेशानी नहीं हो रही है. इसमें कोई शक नहीं कि ये वीडियो हैरान करने वाला नहीं है.

ये भी पढ़ें- पेट्रोल-डीजल की हुई कमी तो Zomato ने अपनाया अनोखा तरीका, सामने आया वीडियो

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो को देखकर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि ये कैसे संभव हो सकता है कि वो इंसान नहीं हैं? एक यूजर ने लिखा कि ये अपने आप में हैरान कर देने वाला सीन है. एक यूजर ने लिखा कि क्या शहद बनाने का कोई नया तरीका है? वीडियो पर कई लोगों ने चौंकाने वाले कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो कहां का है और मधुमक्खियां हमला क्यों नहीं कर रही हैं? 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kamala natural honey bee farm (@kamala_honey_farm_tirunelveli)