logo-image

युवक के मुंह में मधुमक्खियों ने बनाया अपना घर, वीडियो देख लोग बोले- कैसे खाता होगा?

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

Updated on: 07 Oct 2023, 08:07 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया आश्चर्य की दुनिया बन गई है. यहां कब क्या दिख जाए कोई नहीं जानता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं. इसे देखने के बाद आप कहेंगे कि ये शख्स ऐसा कैसे कर सकता है? अगर हम आपसे कहें कि एक युवक के मुंह में मधुमक्खियां थीं तो क्या आप यकीन करेंगे? ये पढ़कर हैरानी हो रही है लेकिन इस वीडियो ने सोचने पर मजबूर कर दिया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये वाकई दिल दहला देने वाला वीडियो है.

इस खबर को भी पढ़ें- क्या देश में ट्रेनों को पटरी से उतारने की रची जा रही है साजिश? सामने आया हैरान करने वाला वीडियो

आखिर युवक करना क्या चाहता है?
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक अपने मुंह से कुछ निकाल रहा है. अगर आप वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो पता चलेगा कि युवक अपने मुंह से मधुमक्खी निकाल रहा है. आप अंदाजा लगा सकते हैं कि एक युवक कैसे मधुमक्खी को अपने मुंह के अंदर डाल सकता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक लगातार अपने मुंह से मधुमक्खियां निकालता रहता है. आपने देखा होगा कि अगर आप मधुमक्ख को मारते हैं तो शरीर अचानक से सूज जाता है। लेकिन यहां युवक बिना किसी डर के मधुमक्खियों को अपने मुंह में रखता है। उसे अपनी जान की भी परवाह नहीं है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kelvin Wiley🕷 (@kelvinwiley)

किसने शेयर किया वीडियो?
इस वीडियो एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, आज मेरा 26वाँ जन्मदिन है. मुझे यहां इंस्टाग्राम के साथ-साथ अपने अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आर्थ्रोपोड के प्रति अपने जुनून को साझा करने में सक्षम होना पसंद है. आपमें से कई लोगों से मुझे जो प्यार, समर्थन और प्रतिक्रिया मिलती है, वह वास्तव में मेरे लिए बहुत मायने रखती है. यह सब बहुत सराहनीय है. मैं आज सुबह उठा और देखा कि इंस्टाग्राम पर मेरे 200,000 फॉलोअर्स हो गए हैं. मेरे लिए यह सोचना पागलपन है कि 2018 में आर्थ्रोपोड सामग्री पोस्ट करना शुरू करने से पहले मैंने लगभग 300 अनुयायियों के साथ शुरुआत की थी. 

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?
मैं कई वर्षों के स्वास्थ्य, अनुभवों और महान यादों के लिए प्रार्थना करता हूं. आप सभी को प्यार खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि हम क्या देख रहे हैं, आखिर कोई कैसे कर सकता है. हमारे तो ये मधुमक्खियां जानलेवा हमला कर देती है. एक यूजर ने लिखा कि