logo-image

कुत्ते और पक्षियों के ये वीडियो देख हैरान रह गए लोग, सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

Updated on: 02 Aug 2023, 04:44 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया बहुत बड़ी है, यहां आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. वीडियो देखने के बाद आप कहेंगे कि क्या सच में ऐसा हो सकता है. हम आपके साथ दो वीडियो क्लिफ शेयर करने जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. ये दोनों क्लिप यूजर्स देख जमकर शेयर कर रहे हैं. जहां तक ​​हमें लगता है कि अगर आप एनिमल लवर्स हैं तो यह वीडियो आपको बेहद पसंद आने वाला है.

इस खबर को भी पढ़ें- युवक के बाल देख इंटरनेट की दुनिया में मचा बवाल! लोग बोले- 'ये दुनिया का 8वां अजूबा है'

दोनों क्लिप को देख मूड हो जाएगा फ्रेश
पहली क्लिप, में आप देख सकते हैं कि एक कुत्ता नजर आ रहा है. कुत्ते का ये लुक आपने शायद ही पहले कभी देखा होगा. कुत्ते को देखकर ऐसा लग रहा है कि उसे तैयार किया गया है. कुत्ता कहीं जाने वाला है. आप देख सकते हैं कि कुत्ते के गले में दो मोटी-मोटी चेन हैं. कुत्ते के कानों के पास एक पौधे का पत्ता लगाया है. इस कुत्ते का लुक अपने आप में मजेदार है. वही दूसरी क्लिप और भी प्यारी है, जिसमें कुछ पक्षी समुद्र की लहरों के साथ अठखेलियां कर रही हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लहरें आते ही पक्षी तेजी से भाग रही हैं. तब पक्षी समुद्र की लहरों का अनुसरण करती हैं. ये वीडियो बहुत प्यारा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Śh Iv à (@natureferver)

 वीडियो देख यूजर्स ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि हमने ऐसी डॉग ग्रूमिंग नहीं देखी. एक यूजर ने लिखा कि पक्षियों वाली वीडियो बहुत प्यारी है. एक यूजर ने लिखा कि जानवरों में फिलिंग होती है, वाकई इन दो वीडियो ने मेरा दिन बना दिया है. एक यूजर ने लिखा कि पक्षी क्या कर रही हैं?