logo-image

युवक के बाल देख इंटरनेट की दुनिया में मचा बवाल! लोग बोले- 'ये दुनिया का 8वां अजूबा है'

क्या आप भी अपने बालों पर ध्यान देते हैं, क्या आप भी अपने बालों को नया लुक देते हैं? अगर हां, तो हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाला है.

Updated on: 02 Aug 2023, 04:20 PM

नई दिल्ली:

आज फैशन के दौर में हर कोई खुद को अलग दिखाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहता है. कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनका स्टाइल देखकर लोग हैरान हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाला और चौंकाने वाला है. जी हां, हम बात कर रहे हैं एक ऐसे हेयरस्टाइल की, जो किसी अजूबे से कम नहीं है. युवक ने अपने बालों को इस तरह से रखा है कि अगर वह सड़क पर निकले तो हर किसी का ध्यान उसी पर रहेगा.

इस खबर को भी पढ़ें- जब विदेश में भारतीय ने दिखाई लुंगी की ताकत, देख हैरान रह गए विदेशी, सामने आया वीडियो

आखिर ये कैसा हेयर स्टाइल है
युवक के बालों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे युवक के बाल नजर आ रहे हैं. यह युवक अपने बड़े बालों के लिए वायरल है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि युवक ने अपने लंबे बालों को स्टाइलिश लुक में रखा है. जिसके चलते युवक सोशल मीडिया पर वायरल है. वहीं उसके बालों को देखकर लोग अजीब-अजीब रिएक्शन दे रहे हैं.

वीडियो देख लोगों ने पकड़ लिया माथा
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये दुनिया का 8वां अजूबा है. एक यूजर ने लिखा कि आखिर कौन सोचता है कि भाई किसी हीरो से कम नहीं है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि जंगल क्यों बना रखा है, आखिर में जंगल में कई जानवर बस जाएंगे. एक यूजर ने लिखा कि बस यही अंदाज देखना बाकी रह गया था और अब समय आ गया है कि भगवान जल्द ही अवतार लेंगे. वीडियो पर ऐसे-ऐसे कमेंट्स आ रहे हैं, जिन्हें पढ़कर आप अपना हाथ पकड़ लेंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Daily men hair cut tutorials🔥🔥 (@haircutmentuto2021)