logo-image

IPL 2022 : नेहरा जी ने किया ऐसा डांस, सब हुए हैरान, देखें वीडियो

IPL 2022 : आशीष नेहरा ने मैदान पर गुजरात की जीत को कुछ ऐसे सेलिब्रेट किया जिसका वीडियो देखकर आप भी खुश हो जाएंगे.

Updated on: 06 Apr 2022, 02:55 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022 : आईपीएल 2022 अपने रंग में धीरे-धीरे आ रहा है यानी आईपीएल में जो रोमांच और मनोरंजन मिलता है वह दर्शकों को जैसे ये लीग आगे बढ़ती जा रही है वैसे-वैसे रोमांच मिलना भी बढ़ता जा रहा है. नई टीमों की बात करें तो उम्मीद यही लगाई जा रही थी कि यह 2 टीमें अच्छा प्रदर्शन करेंगे और किया भी वही. हालांकि लखनऊ सुपरजाइंट्स गुजरात टाइटंन से कहीं ना कहीं थोड़ी पीछे रह गई है. गुजरात टाइटंस ने अपने प्रदर्शन से सभी को चौंकाया है. क्रिकेट एक्सपर्ट मान रहे थे कि हार्दिक पांड्या उतनी अच्छी कप्तानी नहीं कर पाएंगे लेकिन अपनी कप्तानी के बदौलत टीम को उन्होंने अच्छी शुरुआत दिलाई है. हार्दिक पांड्या के अलावा गुजरात टाइटंस के कोच हैं आशीष नेहरा. उनका योगदान भी भुलाया नहीं जा सकता. इसी बीच आशीष नेहरा ने मैदान पर गुजरात की जीत को कुछ ऐसे सेलिब्रेट किया जिसका वीडियो देखकर आप भी खुश हो जाएंगे. पहले आप जरा यह वीडियो देखिए.

आपने देखा कि किस तरीके से नेहरा जी अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं और करें क्यों भी ना, उनकी टीम इतना जबरदस्त प्रदर्शन जो कर रही है. आशीष नेहरा वैसे भी अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं. जब टीम इंडिया के साथ खेलते थे या फिर किसी आईपीएल टीम के साथ जब जुड़े तब अपने प्रदर्शन के साथ-साथ अपने स्वभाव से भी दूसरों को अपना फैन बना लेते थे.

यह भी पढ़ें- MI vs KKR IPL 2022 : अगर मुंबई का ये खिलाड़ी चला तो जीत पक्की!

गुजरात टाइटंस के प्रदर्शन की बात करें तो टीम जबरदस्त फॉर्म में है. अपने दोनों ही मुकाबले अपनी झोली में किए हैं इस टीम ने और उम्मीद यह है कि जिस तरीके की शुरुआत इस लीग में की है वैसा ही समापन गुजरात टाइटंस के लिए हो.