logo-image

MI vs KKR IPL 2022 : अगर मुंबई का ये खिलाड़ी चला तो जीत पक्की!

MI vs KKR IPL 2022 : मुंबई इंडियंस की बात करें तो मुंबई के पास एक ऐसा खिलाड़ी है जो कि पूरा ही मैच अपने पाले में कर सकता है.

Updated on: 06 Apr 2022, 07:30 AM

नई दिल्ली:

MI vs KKR IPL 2022 : आईपीएल 2022 के आज वाले मुकाबले में एक तरफ होंगे रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस के दमदार खिलाड़ी तो वहीं दूसरी तरफ होंगे अय्यर की कोलकाता के नाइट राइडर्स. आज का मुकाबला दिलचस्प होने वाला है क्योंकि मुंबई की टीम शानदार टीम है वही कोलकाता आईपीएल 2022 में कुछ अलग ही अंदाज में नजर आ रही है. दोनों ही टीमों के पास ऐसे प्लेयरर्स हैं जो मैच का रुख बदलने का माद्दा रखते हैं. मुंबई इंडियंस की बात करें तो मुंबई के पास एक ऐसा खिलाड़ी है जो कि पूरा ही मैच अपने पाले में कर सकता है.

जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं उसका नाम है जसप्रीत बुमराह. जी हां बूम-बूम बूमराह इस सीजन में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं और मुंबई की हार का एक कारण यही है. बुमराह की लाइन, लेंथ के साथ ही यॉर्कर परफेक्ट ठिखाने पर नहीं गिर रही है. ऐसे में बुमराह अगर आज के मैच में अपने पुराने रंग में लौट आते हैं तो यकीन मानिए मुंबई को जीतने से कोई नहीं रोक सकता.

ऐसा हम नहीं बल्कि आंकड़े बता रहे हैं मुंबई ने जितने भी मैच जीते हैं अभी तक उसमें 80 फ़ीसदी से ज्यादा बुमराह का योगदान रहा है. यानी बुमराह चले तो मुंबई की जीत पक्की. बुमराह 4 ओवर में वह काम कर जाते हैं जो कोई दो गेंदबाज मिलकर काम करते हैं. आईपीएल करियर की बात करें तो बुमराह ने 108 मैचों में 133 विकेट लिए हैं. हालांकि अभी आईपीएल 2022 कुछ ज्यादा खास नहीं रहा है लेकिन जैसे ये लीग आगे बढ़ती जाएगी बुमराह अपने रंग में जरूर लौटते जाएंगे.