logo-image

जयमाला में दूल्हे को भुगतना पड़ा दोस्तों का मजाक, दुल्हन के रिएक्शन का वीडियो वायरल

शादियों में अक्सर दूल्हे के दोस्त सबसे ज्यादा मस्ती करते हैं. कभी-कभी तो दूल्हे के दोस्तों का मजाक इतना ज्यादा हो जाता हो जाता है कि उससे लोग नाराज हो जाते हैं. ऐसा ही मामला इस वीडियो में भी देखने को मिला.

Updated on: 08 Jun 2021, 02:09 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर गुस्से वाली दुल्हन का वीडियो वायरल
  • दूल्हे के दोस्तों से नाराज हो गई थी दुल्हन
  • जयमाला में चुपचाप खड़ा रहा दूल्हा

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग आए दिनों मजेदार वीडियो शेयर करते रहते है. कुछ वीडियो देखकर आपको खूब हंसी आती है तो कुछ वीडियो देखकर आपको हैरानी भी होती है. इतना ही नहीं इन वीडियो पर यूजर्स जमकर चटकारे भी लेते रहते हैं. शादी का ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video) पर शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोगों की हंसी छूट जा रही है. इस वीडियो में जयमाला के दौरान दुल्हन (Bribe Jaimala Look Viral) ने जिस तरह के गुस्से वाले एक्सप्रेशन दिया है, उसे देख कर किसी की भी हंसी छूट जाएगी. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- अलवर में मनचलों से भिड़ गईं बहादुर बेटियां, दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, देखें वीडियो

दुल्हन ने गुस्से में पहनाई वरमाला

शादियों में अक्सर दूल्हे के दोस्त सबसे ज्यादा मस्ती करते हैं. कभी-कभी तो दूल्हे के दोस्तों का मजाक इतना ज्यादा हो जाता हो जाता है कि उससे लोग नाराज हो जाते हैं. ऐसा ही मामला इस वीडियो में भी देखने को मिला. जब दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन के साथ ऐसा मजाक किया कि दुल्हन काफी गुस्सा हो गई. उसके बाद दुल्हन ने गुस्से में दूल्हे के गले में वरमाला डालनी और गुस्से में खड़ी हो गई .दूल्हा बेचारा बस शांति से खड़ा रहा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepak Baghel (@deepakbaghel1010)

खूब वायरल हो रहा है वीडियो

वीडियो में दुल्हन का गुस्सा इतना है कि उसके चेहरे से साफ दिखाई दे रहा है. वो गुस्से में ही दूल्हे के गले में माला डालती है. इस दौरान वह दूल्हे के दोस्त को गुस्से में देख रही है होती है जो उस दौरान मजाकिया अंदाज में हैप्पी बर्थ डे टू यू गा रहा होता है. जाहिर है कि दुल्हन को यह मजाक बिल्कुल पसंद नहीं आया. इसलिए वह इतनी गुस्से में होती है, लेकिन इस पर भी हद तब हो गई जब दुल्हन के इस गुस्से वाले लुक के साथ बैक ग्राउंड में 'तुम जब ऐसे शर्माती हो' गाना बजने लगा. इसे सुनकर सोशल मीडिया पर लोग हंस-हंस कर लोट-पोट हो गए.

ये भी पढ़ें- दुल्हन ने एक को पहनाई वरमाला और दूसरे से की शादी, पढ़ें दिलचस्प किस्सा

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो 'Deepakbhagel1010'  नाम के अकाउंट से शेयर किया गया. वैसे तो यह वीडियो 1 मई को शेयर किया गया था, लेकिन सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक इस वीडियो को 28 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. और लोग इस पर काफी मजेदार रिएक्शन  भी दे रहे हैं.