News Nation Logo

अलवर में मनचलों से भिड़ गईं बहादुर बेटियां, दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, देखें वीडियो

अलवर जिले के बानसूर के हमीरपुर गांव में बेटियों ने हिम्मत दिखाते हुए छेड़छाड़ के विरुद्ध आवाज उठाई और बीच सड़क पर मनचलों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. लड़कियों की बहादुरी देख मनचले वहां से भाग खड़े हुए.

Written By : अजय शर्मा | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 07 Jun 2021, 09:30:31 AM
Viral Video

Viral Video (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • लड़कियों ने निकाल मनचलों का जुलूस
  • अलवर के हमीरपुर गांव की घटना
  • मनचलों के खिलाफ पुलिस में भी केस दर्ज

नई दिल्ली:

राजस्थान के अलवर में कुछ मनचलों को ऐसा सबक मिला जिससे अब वो किसी लड़की की ओर आंख उठाकर भी नहीं देखेंगे. अलवर जिले के बानसूर के हमीरपुर गांव में बेटियों ने हिम्मत दिखाते हुए छेड़छाड़ के विरुद्ध आवाज उठाई और बीच सड़क पर मनचलों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. लड़कियों की बहादुरी देख मनचले वहां से भाग खड़े हुए. बताया जा रहा है कि लड़कियां खेत जा रही थीं, उसी वक्त कुछ लड़के आए और उनसे छेड़छाड़ करने लगे. जिस पर लड़कियों ने उनको ऐसा सबक सिखाया जिसे वे कभी नहीं भूल सकते. मामले में एक युवती ने बानसूर थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर एक युवक को हिरासत में भी लिया है.

ये भी पढ़ें- दुल्हन ने एक को पहनाई वरमाला और दूसरे से की शादी, पढ़ें दिलचस्प किस्सा

आए दिन फब्तियां कसने से परेशान युवतियों ने युवक को विरोध किया. इसके बाद युवक ने मारपीट करना शुरू कर दिया. बाद में युवतियों ने पत्थर फेंकने शुरू कर दिए. बीच-बचाव करने एक युवक भी आया. उसके साथ भी मारपीट की तो फिर मनचलों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया. इसके बाद वे युवक मौके से भाग गए.

वायरल वीडियो में करीब एक मिनट तक मनचले-युवक और युवतियों के बीच धक्का-मुक्की चलती रही. लेकिन युवक के एक युवती को थप्पड़ मारने के बाद सभी उसपर टूट पड़े. समीप खड़े एक अन्य युवक ने भी डंडे से मनचले को मारा. युवतियों ने थप्पड़ मारकर उसे गिरा दिया. इसके बाद उसके ऊपर पत्थर बरसाए तो छेड़छाड़ करने वाला युवक वहां से भाग खड़ा हुआ.

बानसूर पुलिस ने बताया कि शनिवार शाम को हमीरपुर गांव की सुमन सहित तीन-चार युवती खेत में जा रहीं थीं. रास्ते में उसी गांव के कुछ युवकों ने उनके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की. रोजाना की छेड़छाड़ से तंग आकर युवतियों ने हाथों में पत्थर लेकर उन पर हमला कर दिया. उनमें से एक युवक ने युवतियों के साथ भी मारपीट की है. इस मारपीट का वीडियो भी बनाया गया. जो पुलिस को सौंपा गया है. उसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. 

ये भी पढ़ें- देश के लिए इतना बड़ा बलिदान देने को तैयार हैं ये बच्चे, पीएम मोदी से की मजेदार अपील 

जांच अधिकारी बहरोड़ डीएसपी मदनलाल रॉयल ने बताया कि पुलिस ने छेड़छाड़, एससी/एसटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर युवकों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया है. वहीं इस घटना की आसपास के गांवों में चर्चा है. युवतियों से छेड़छाड़ करने वाले युवकों के प्रति गुस्सा भी है. ग्रामीण चाहते हैं कि ऐसे युवकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाएं नहीं हों.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Jun 2021, 09:29:48 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.