logo-image

ये T-Shirt पहन बिंदास करें स्वीमिंग, नहीं डूबेंगे; आनंद महिंद्रा ने की तारीफ

Anand Mahindra Hails youth for swimminng T-Shirt : आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया है और उस युवक की जमकर तारीफ की है, जिसने बच्चों को पानी से खतरे से बचाने के लिए ऐसी टी-शर्ट बनाई है, जिससे पहनने के बाद बच्चे बिंदास होकर तैराकी का मजा ले सकते हैं. और वो भी पूरी तरह से सुरक्षित रहकर. आनंद महिंद्रा ने इस लड़के...

Updated on: 26 May 2023, 03:49 PM

highlights

  • युवक ने बनाई बच्चों के लिए लाइफ सेविंग टी-शर्ट
  • ये टी-शर्ट बच्चों को पानी में डूबने से बताएगी
  • आनंद महिंद्रा ने की युवक की जमकर तारीफ

नई दिल्ली:

Anand Mahindra Hails youth for swimminng T-Shirt : आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया है और उस युवक की जमकर तारीफ की है, जिसने बच्चों को पानी से खतरे से बचाने के लिए ऐसी टी-शर्ट बनाई है, जिससे पहनने के बाद बच्चे बिंदास होकर तैराकी का मजा ले सकते हैं. और वो भी पूरी तरह से सुरक्षित रहकर. आनंद महिंद्रा ने इस लड़के की कारीगारी को सलाम किया है और इसे अब तक की सबसे बढ़िया खोज करार दिया है. उन्होंने कहा कि उनके दो छोटे नाती-पोते हैं, कम से कम उन्हें सुरक्षित रखने में ये स्विमिंग टी-शर्ट काफी मदद करने वाली है.

आनंद महिंद्रा ने की तारीफ

आनंद महिंद्रा ने लिखा कि शायद इस इनवेंशन को नोबेल प्राइज न मिले, पर मेरे लिए ये किसी भी पुरस्कार से ऊपर है. क्योंकि दो बच्चों का दादा होने के नाते उनकी सुरक्षा मेरे लिए सर्वोपरि है. अनोखी टी शर्ट का डेमो क्लिप देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी शख्स की खूब तारीफ कर रहे हैं. क्लिप को लाखों लोग देख चुकेहैं. वहीं, 12.5 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इस डेमो क्लिप में एक लड़का टी-शर्ट की खासियत बता रहा है और पुतले के साथ उसका डेमो करके भी दिखा रहा है.

ये भी पढ़ें :  GT vs MI : बारिश में धुला क्वालीफायर-2 मैच तो कौन सी पहुंचेगी फाइनल में ? क्या है नियम

सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं आनंद महिंद्रा

बता दें कि आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. वो अक्सर ऐसी क्लिप्स शेयर करते हैं, जिसमें कुछ पोटेंशियल वायरल कंटेंट भी होता है. खैर, पाठक लोग उनसे मजे भी लेने लगते हैं. वो भी कई बार मजाकिया जवाब देते हैं.