logo-image

Alien Video: एलियन की खबर से मॉल में मच गई भगदड़, फिर पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

Alien Viral Video: सोशल मीडिया में वायरल हो रहा ये वीडियो अमेरिका का बताया जा रहा है. वीडियो में लोगों की भीड़ को भागते हुए देखा जा सकता है. इसके साथ ही वहां पर पुलिस की गाड़ियां भी नजर आ रही हैं. गाड़ियों के बीच एक आकृति चलती हुई नजर आ रही है.

Updated on: 06 Jan 2024, 02:54 PM

नई दिल्ली:

Alien Viral Video: ब्रह्मांड में इंसान के अलावा कोई दूसरा मौजूद है इसे लेकर सदियों से चर्चा होती रही है. इसीलिए एलिएंस को लेकर ऐसी खबरें सामने आती हैं जिन्हें सुनकर हर कोई दंग रह  जाता है. अब ऐसा ही एक मामला अमेरिका के मियामी से सामने आया है. जहां एक मॉल में एलियन की खबर आने का बाद भगदड़ मच गई. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल भी हो रहा है., जिसमें दावा किया जा रहा है कि मॉल में एलियन देखा गया. जिसके बाद वहां भगदड़ मच गई. लेकिन बाद में पुलिस ने इसकी सच्चाई कुछ और ही बताई. हालांकि इससे पहले दावा किया गया कि मॉल में 10 फीट का एलियन देखकर लोग भागने लगे.

ये भी पढ़ें: संसद भवन में महिला सांसद करने लगी डांस, फिर जो हुआ...देख लोगों ने पकड़ लिया माथा!

अमेरिका का बताया जा रहा वायरल वीडियो

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा ये वीडियो अमेरिका का बताया जा रहा. वीडियो में लोगों की भीड़ को भागते हुए देखा जा सकता है. इसके साथ ही वहां पर पुलिस की गाड़ियां भी नजर आ रही हैं. गाड़ियों के बीच एक आकृति चलती हुई नजर आ रही है. लोगों ने दावा किया कि यही एलियन है. जिसकी लम्बाई 10 फीट बताई गई. इस आकृति को देखकर लोग इधर-उधर भागने लगे.

ये भी पढ़ें: जब दो युवक मेट्रो में करने लगे स्टंट, फिर आगे जो हुआ..देख लोग हो गए हैरान

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, नए साल के मौके पर अमेरिका के मियामी मॉल में भारी संख्या में लोग पहुंच गए. लोग यहां नए साल का जश्न मनाने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान कुछ लोगों ने वहां पटाखे फोड़कर उपद्रव करना शुरू कर दिया. जिसकी सूचना पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंच गई. लेकिन कुछ लोगों ने वहां से जाने से मना कर दिया. इसके बाद पुलिस ने सख्ती दिखाई तो लोग वहां से भागने लगे. यही वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने लगा. जिसे किसी ने एलियन का रंग दे दिया और कहने लगे कि मॉल में एलियन को देखकर लोग भागने लगे.

इस दौरान पुलिस भी वहां पहुंच गई. इसके बाद मियामी पुलिस विभाग ने एक बयान जारी कर कहा कि वहां पर कोई एलियन नहीं था. ना ही किसी हवाईअड्डे को बंद नहीं किया गया और ना ही बिजली काटी गई है. बल्कि भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस की तैनाती की गई. बावजूद इसके कुछ लोगों ने पुलिस की ये बात मानने से इनकार कर दिया और कहा कि लोगों से झूट बोला जा रहा है कि वहां कोई एलियन नहीं था. लोगों ने कहा कि वहां एक बड़ी परछाई नजर आई. लेकिन पुलिस ने लोगों की ऐसी बातों को मजाकिया करार दिया.

ये भी पढ़ें: बच्चे के लिए खौफनाक कुत्ते से लड़ पड़ी मां! Viral Video देख दंग रह जाएंगे आप