News Nation Logo

बड़ा ही खतरनाक है पाकिस्तान का ये नाई.. चापड़, हथौड़े और कांच के टुकड़े से करता है कटिंग

अली अब्बास कोई साधारण नाई नहीं बल्कि एक ट्रेंड और प्रोफेशनल नाई हैं जो अपनी अजीबो-गरीब तकनीक की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 23 Mar 2021, 03:21:23 PM
चापड़, हथौड़े और कांच के टुकड़े से कटिंग करता है ये पाकिस्तानी नाई

चापड़, हथौड़े और कांच के टुकड़े से कटिंग करता है ये पाकिस्तानी नाई (Photo Credit: सोशल मीडिया)

highlights

  • पाकिस्तान के लाहौर में स्थित है अली अब्बास का सैलून
  • बाल काटने के लिए यूज करते हैं खतरनाक औजार

नई दिल्ली:

भारत का पड़ोसी देश पाकिस्तान किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बना रहता है. अब चाहे वह आतंकवाद का मसला हो या फिर प्रधानमंत्री इमरान खान का, बात नेता-मंत्रियों की हो या फिर नागरिकों की, हमारे पड़ोसी मुल्क खबरों में छाया रहता है. अभी हाल ही में पाकिस्तान की एक लड़की Pawri Ho Rahi Hai को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रही. इसी सिलसिले में अब पाकिस्तान का एक नाई सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं बटोर रहा है. पाकिस्तान के लाहौर में सलून चलाने वाले इस नाई का नाम अली अब्बास है, जिनकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- इस लाचार मां की तस्वीर देख भावुक हुआ सोशल मीडिया, हर्ष गोयनका ने शेयर की फोटो

दरअसल, अली अब्बास कोई साधारण नाई नहीं बल्कि एक ट्रेंड और प्रोफेशनल नाई हैं जो अपनी अजीबो-गरीब तकनीक की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. जी हां, अली अब्बास बाकी नाइयों की तरह कैंची और उस्तरे से नहीं बल्कि हथौड़ी, कांच की टूटी हुई बोतल और धारदार चापड़ से बाल काटते हैं. इतना ही नहीं, वे अपने ग्राहकों की संतुष्टि के लिए उनके बालों में आग भी लगा देते हैं. खास बात ये है कि अली अब्बास के इन्हीं अजीबो-गरीब तकनीक की वजह से अब उनके पास ग्राहकों की लाइन लगी रहती है. अली अब्बास के पास सिर्फ पुरुष ही नहीं महिलाएं भी बाल कटवाने के लिए आती हैं.

ये भी पढ़ें- Viral: जैसलमेर में बड़ा विमान हादसा टला, डर के मारे रोने लगे यात्री

अली अब्बास ने इस खास तरह से बाल काटने के लिए खास ट्रेनिंग ली है ताकि किसी भी ग्राहक को किसी भी प्रकार की चोट न लगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक ग्राहक ने कटिंग करते हुए अली अब्बास की वीडियो बना ली, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई. यही वजह है कि अब पाकिस्तान के स्थानीय न्यूज चैनल भी अली अब्बास के सलून पहुंच कर उनका इंटरव्यू ले रहे हैं. आलम ये है कि लाहौर की गलियों में मशहूर हुए अली अब्बास अब पूरे पाकिस्तान में फेमस हो गए हैं.

अली अब्बास की वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 Mar 2021, 03:20:00 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो