News Nation Logo

Viral: जैसलमेर में बड़ा विमान हादसा टला, डर के मारे रोने लगे यात्री

विमान के पायलट दल ने विमान को लैंड कराने के लिए तीन बार प्रयास किया लेकिन वे तीनों बार ही इसमें सफल नहीं हो पाए. इस दौरान स्पाइसजेट का विमान करीब एक घंटे तक हवा में ही चक्कर लगाता रहा.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 21 Mar 2021, 12:58:57 PM
Viral: जैसलमेर में बड़ा विमान हादसा टला, डर के मारे रोने लगे यात्री

Viral: जैसलमेर में बड़ा विमान हादसा टला, डर के मारे रोने लगे यात्री (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • शनिवार दोपहर जैसलमेर का है पूरा मामला
  • अहमदाबाद से जैसलमेर के लिए विमान ने भरी थी उड़ान
  • तकनीकी खराबी की वजह से लैंडिंग में आ रही थी दिक्कत

जैसलमेर:

राजस्थान के जैसलमेर में शनिवार को एक बड़ा विमान हादसा होने से टल गया. दरअसल, स्पाइसजेट का एक विमान गुजरात के अहमदाबाद से उड़ान भरकर राजस्थान के जैसलमेर में लैंडिंग की तैयारी कर रहा था. इसी दौरान लैंडिंग से ठीक पहले जब विमान के पायलट ने जैसे ही लैंडिंग की तैयारी शुरू की, उसी वक्त विमान में एक तकनीकी खराबी आ गई. विमान में तकनीकी खराबी की वजह से ही विमान 3 कोशिशों के बाद भी लैंड नहीं कर सका और करीब एक घंटे तक हवा में ही चक्कर काटता रहा. तमाम कोशिशों के बाद भी जब पायलटों को लैंडिंग में सफलता नहीं मिली तो वे विमान को वापस अहमदाबाद ले गए. विमान को अहमदाबाद में सुरक्षित लैंड करा दिया गया, जिसके बाद विमान में सवार यात्रियों ने राहत की सांस ली.

ये भी पढ़ें- Viral: 4 महिलाओं ने मिलकर रेस्टॉरेंट कर्मचारी पर की घूंसों की बारिश

खबरों के मुताबिक स्पाइसजेट की फ्लाइट SG 3012 ने शनिवार को दोपहर 12.05 बजे अहमदाबाद से टेक-ऑफ किया था. जिसके बाद इसे करीब 1 बजे जैसलमेर में लैंड करना था. जैसलमेर एयरपोर्ट के पास आने के बाद जब पायलटों ने लैंडिंग की तैयारी शुरू की तो विमान में तकनीकी दिक्कतें आ खड़ी हुईं. विमान के पायलट दल ने विमान को लैंड कराने के लिए तीन बार प्रयास किया लेकिन वे तीनों बार ही इसमें सफल नहीं हो पाए. इस दौरान स्पाइसजेट का विमान करीब एक घंटे तक हवा में ही चक्कर लगाता रहा. तकनीकी खराबी की जानकारी मिलने के बाद विमान में मौजूद यात्रियों में दहशत फैल गई. कई यात्री तो डर के मारे रोने भी लगे.

ये भी पढ़ें- धूं-धूं कर जली लखनऊ शताब्दी एक्सप्रेस, गाजियाबाद स्टेशन पर मची अफरा-तफरी

बताया जा रहा है कि 3 कोशिशों के बाद भी जब विमान जैसलमेर में लैंड नहीं कर पाया तो पायलट उसे वापस अहमदाबाद ले गए और जहां उसे दोपहर 2.40 बजे सुरक्षित लैंड कराया गया. जिसके बाद विमान को कई घंटों की देरी के बाद दूसरे पायलटों के साथ जैसलमेर भेजा गया. जिसके बाद फ्लाइट ने देर शाम 5.15 बजे जैसलमेर में सुरक्षित लैंड किया.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Mar 2021, 12:58:57 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो