News Nation Logo
Banner

कौन है चौथी फेल विजय सालगांवकर और 2 अक्टूबर को क्यों गया था पणजी, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

निशिकांत कामत द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म में अजय देवगन, श्रेया सरन, तब्बू, इशिता दत्ता, रजत कपूर और अन्य की प्रमुख भूमिका हैं. यह फिल्म इसी नाम से 2013 की मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक है. इसे दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से सकारात्मक समीक्षा मिली थी.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 02 Oct 2020, 02:33:19 PM
2 October

2 अक्टूबर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली :

भारत में 2 अक्टूबर को गांधी जयंती मनाई जाती है, लेकिन सोशल मीडिया पर मीम बनाने वालों के लिए 2 अक्टूबर किसी और के लिए खास होता है. आज के दिन ट्विटर पर मीम बनाकर वह इसे भी वायरल करते हैं. आप सोच रहे होंगे आखिर ऐसा क्यों होता होगा. आप ज्यादा सोचिए मत हम आपको बता दे हैं. दरअसल, अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम' देखी होगी तो आपको फिल्म का एक डायलॉग से वाकिफ होंगे. फिल्म में हीरो अजय देवगन और उनका परिवार इस तारीख का उपयोग एक हत्या से बाहर निकलने के लिए एक नकली सीन बनाकर करते है.

यह भी पढ़ें : ड्रग्स को लेकर ट्रोल करने वालों की अभिषेक ने की बोलती बंद

फिल्म में इस डायलॉग को बार-बार बोला जाता है. फिल्म की रिलीज के बाद से यह ट्विटर पर लोगों के लिए वार्षिक महोत्सव की तरह हो गया है. और लगभग हर 2 अक्टूबर से पहले इस डायलॉग पर बने कई मीम पोस्ट किए जाते है. दरअसल, फिल्म 'दृश्यम' की कहानी 2 अक्टूबर के दिन से ही शुरू होती हैं जिसमें अजय देवगन (विजय सालगोंकर) अपने परिवार के साथ पणजी जाता है. होटल में पाव भाजी खाता है. उसके बाद की कहानी फिल्म में पूरा ट्विस्ट लेकर आती है.

यह भी पढ़ें : गांधी जयंती पर राहुल गांधी का सरकार पर हमला, कहा- मैं दुनिया में किसी से नहीं डरूंगा

बता दें कि निशिकांत कामत द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म में अजय देवगन, श्रेया सरन, तब्बू, इशिता दत्ता, रजत कपूर और अन्य की प्रमुख भूमिका हैं. यह फिल्म इसी नाम से 2013 की मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक है. इसे दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से सकारात्मक समीक्षा मिली थी.

@ajaydevgn Kal 2 October hai, yaad se sab ko samjha dena. -#Drishyam pic.twitter.com/T8oHkxSXGn

— Mubeen Ganatra (@Mubeen_Ganatra) October 1, 2020

First Published : 02 Oct 2020, 12:19:39 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो