logo-image

स्काईडाइविंग के दौरान हुआ भयानक हादसा, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 21 Oct 2023, 11:53 PM

नई दिल्ली:

स्काईडाइविंग अपने आप में एक रोमांचक एक्टिविटी है. इस रोमांच का आनंद लेने के लिए प्रोपर ट्रेनिंग की आवश्यकता होती है, तभी व्यक्ति खुले आसमान में तैर सकता है. आप समझ सकते हैं कि आसमानी ऊंचाइयों का मजा ही कुछ और है लेकिन यह जितना रोमांचकारी है उतना ही खतरनाक भी. अगर इसमें थोड़ी सी भी गलती हो जाए तो व्यक्ति जान जाने से कोई नहीं बचा जा सकता. एक ऐसा ही वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसमें स्काईडाइविंग के दौरान एक घटना घटती है. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

जब दो प्लेन टकरा गए

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जमीन की फीट ऊपर आसमान में एक प्लेन उड़ रहा होता है. वीडियो में देख जा सकता है कि कई लोगों का ग्रुप स्काईडाइविंग करने के लिए तैयारी कर रहा होता है. सभी मेंबर्स बारी-बारी से प्लेन से कूदने वाले होते हैं लेकिन इसी दौरान एक घटना घट जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक प्लेन आकर टकरा जाता है. दोनों  प्लेन के बीच जोरदार टकरा जाता है. भीषण इतना जबरदस्त होता है कि सभी मेंबर्स प्लेन से गिर जाते हैं. ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. 

ये भी पढ़ें- कांच की टेबल पर बैठकर वीडियो शूट करवा रही थी लड़की, फिर जो हुआ...देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई हैरान करने वाला पल है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि इसमें लोग मारे गए या बच गए. एक यूजर ने लिखा कि स्काईडाइविंग आसान नहीं है, हमने इसे कई बार किया है, मुझे सच में इसे दोबारा करने का मन कर रहा है लेकिन यह वीडियो दुखद है, ऐसा नहीं होना चाहिए था.