logo-image

चलती सड़क पर अचानक आ गया शेरों का झुंड, देख थम गईं लोगों की सांसें, देखें हैरान कर देने वाला वीडियो

हमने आपके साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे शेरों का झुंड सड़क पार कर रहा है. ये अपने आप में हैरान करने वाला है.

Updated on: 08 Aug 2023, 07:29 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबोगरीब वीडियो सामने आते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं वो शेरों से जुड़ा है. जी हां आपने सही पढ़ा. ऐसा पल देखकर हर किसी की रूह कांप जाएगी. मान लीजिए आप कहीं जा रहे हैं और अचानक आपके सामने बहुत सारे शेर आ जाएं तो आप क्या करेंगे? जाहिर सी बात है कि जब ऐसा पल आएगा तो हर कोई डर जाएगा.

इस खबर को भी पढ़ें- हमर के अंदर है आलीशान बंगला, फैसिलिटी इतना कि देख हैरान रह जाएंगे आप

बिना किसी को परेशान किए 
ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर एक साथ कई शेर नजर आ रहे हैं. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि एक कार ड्राइवर और एक बाइक सवार सड़क पर शांति से खड़े हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शेर बड़े आराम से सड़क पार कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शेर बिना किसी को परेशान किए अपने रास्ते चले जाते हैं.

यही अटूट विश्वास है
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि काठियावाड़ी और शेर सदियों से सह-अस्तित्व में हैं. वे एक-दूसरे को नुकसान नहीं पहुंचाते. वहां के लोगों को विश्वास है कि शेर उन्हें तब तक नहीं मारेगा जब तक कि वे उन्हें परेशान न करें. एक यूजर ने लिखा कि ये सिर्फ भारत में ही हो सकता है. एक यूजर ने लिखा कि ये खतरे से खाली नहीं है लेकिन यहां लोगों काफी सही तरीके से काम किया. अगर थोड़ा सा भी इधर-उधर करते तो उनके साथ दिक्कत हो जाती है. वीडियो पर कई यूजर्स के कॉमेंट्स चौंकाने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kamalesh Nasit (@nasitkamal)