logo-image

लड़की का कारनामा दिमाग की बत्ती कर देगा गुल, स्मार्टफोन अनलॉक करने का नया तरीका

Unique Way Of Unlocking The Smartphone: दिग्गजों ने स्मार्टफोन में प्राइवेसी बनाए रखने के लिए ऐसे फीचर्स लॉन्च कर दिए हैं, जिन पर एक पल के लिए यकीन करना मुश्किल हो जाएगा. आप अपना स्पिट यानी थूक का इस्तेमाल कर अपने स्मार्टफोन को अनलॉक कर सकते हैं.

Updated on: 05 May 2022, 11:07 AM

highlights

  • ट्वीटर पर वी़डियो खूब वायरल हो रहा है

  • लड़की का ये तरीका सबको दंग कर रहा है

नई दिल्ली:

Unique Way Of Unlocking The Smartphone: स्मार्टफोन के इस दौर में सेफ्टी को देखते हुए हर कोई पासवर्ड का सहारा लेता है. कई बार ये पिन पासवर्ड चोरी हो जाता है. स्मार्टफोन पर पासवर्ड फीड करते हुए आपके साथ बैठा पार्टनर देख ले तो आप को फिर से पासवर्ड चेंज करने की जरूरत पड़ जाती है. लेकिन दिग्गजों ने स्मार्टफोन में प्राइवेसी बनाए रखने के लिए ऐसे फीचर्स लॉन्च कर दिए हैं, जिन पर एक पल के लिए यकीन करना मुश्किल हो जाएगा. अगर हम आपको कहें कि आप अपना स्पिट यानी थूक का इस्तेमाल कर अपने स्मार्टफोन को सेफ रख सकते हैं तो सुनने में अटपटा सा लगेगा. यकीन मानिए यह सच है, स्मार्टफोन को स्पिट का इस्तेमाल कर पासवर्ड की पक्की सुरक्षा दी जाती सकती है. इससे होगा ये कि आपका स्मार्टफोन आपके स्पिट को डिटेक्ट कर ही खुलेगा. ऐसा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ. एक लड़की इस तरीके का इस्तेमाल कर अपना स्मार्टफोन को ऑन कर रही है. 
देखिए ये वायरल वीडियो

वीडियो देखकर हो सकता है आपका मन थोड़ा खराब हो जाए. कुछ लोगों को ये वीडियो अनहाइजिनिक (unhygienic) भी लग सकता है. लेकिन इस वीडियो में लड़की का ये कारनामा हर किसी को दंग कर रहा है. इस वीडयो को Public Outsider के ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया गया है. 

यह भी पढ़ेंः तब PM नहीं थे मोदी जब की थी बर्लिन यात्रा, तस्वीर हुई वायर