News Nation Logo

जब सोनू सूद से फैन ने मांगे एक करोड़. फिर जो हुआ

रक्षाबंधन के अवसर पर एक यूजर ने ट्विटर के माध्यम से उनसे एक करोड़ रुपए की डिमांड कर डाली. ट्विटर यूजर महेंद्र दुर्ग( mahendra durg) ने कमेंट सेक्शन में लिखा, सर 1 करोड़ दो ना मुझे.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 24 Aug 2021, 03:15:31 PM
sonu sood

sonu sood (Photo Credit: social media)

New delhi:

सोनू सूद( sonu sood) सोशल मीडिया (social media) पर काफी एक्टीव रहते हैं. कोरोनाकाल में उन्होने हजारों लोगों की मदद की थी. तभी से वह एक अलग छवि के लिए जाने, जाने लगे हैं. सोशल मीडिया के माध्यम से उनके फैन्स उनसे जुड़े रहते हैं. साथ ही कुछ न कुछ डिमांड भी करते रहते हैं. सोनू सूद कुछ मांगों को पूरा भी कर देते हैं. पर रक्षाबंधन पर एक फैन्स ने उनसे ऐसी डिमांड कर दी. जिसके बाद हंसे बिना सोनू सूद भी नहीं रह सके. फैन ने उनसे हजारों और लाखों में नहीं बल्कि पूरे एक करोड़ रुपए की डिमांड कर दी. जवाब में सोनू सूद भी बोल गए कि भाई कुछ कम ही मांगे हैं तूने.. सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल से फैन की डिमांड शेयर की है. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें :एक ऐसा भी क्षेत्र जिसका बाल भी बांका नहीं कर सका कोरोना. जानिए वजह

दरअसल, सोनू सूद ऐसे अभिनेता हैं जिन्हे गरीबों की मदद के लिए जाना जाता है. आए दिन वे किसी न किसी रुप में लोगों की मदद करते ही रहते हैं. फैन्स बताते हैं कि जो भी उनके घर कुछ डिमांड लेकर पहुंच गया उसे वे हर संभव पूरा करने की कोशिश करते हैं. रक्षाबंधन के अवसर पर एक यूजर ने ट्विटर के माध्यम से उनसे एक करोड़ रुपए की डिमांड कर डाली. ट्विटर यूजर महेंद्र दुर्ग( mahendra durg) ने कमेंट सेक्शन में लिखा, सर 1 करोड़ दो ना मुझे. जिस पर सोनू सूद ने भी जवाब में हंसते हुए लिखा बस एक करोड़ थोड़े ज्यादा ही मांग लेता. सोनू सूद का बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 5000 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिय़ाएं भी आ रही हैं.

सोनू सूद के गंभीरता भरे जवाब की हर कोई तारीफ कर रहा है. एक यूजर ने लिखा है सोनू भाई का सेंस ऑफ ह्यूमर गजब का है. ऐसी डिमांड से कोई भी गुस्सा कर सकता है, लेकिन सोनू सूद जो जवाब दिया है. एक दम सटीक. एक यूजर ने लिखा है सोनू सूद के घर कोई खैरान नहीं बंटती जो कोई भी मांग ले. वो सब समझते हैं कौन जरुरतमंद है और कौन नहीं. हालाकि जो भी हो फैन्स का भी कोई तोड़ नहीं कुछ भी मांग लेते हैं. वैसे एक करोड़ मांगने वाले mahendra durg ने सोशल मीडिया पर सुर्खियां खूब बटोरी हैं.

First Published : 24 Aug 2021, 03:13:37 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो