News Nation Logo

2200 किमी की साइकिल यात्रा पर निकलीं 68 साल की अम्मा, वैष्णो माता के करने हैं दर्शन

खामगांव से माता वैष्णो देवी का रास्ता करीब 2200 किलोमीटर लंबा है, जिसे अम्मा अकेले ही साइकिल पर सवार होकर तय कर रही हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 20 Oct 2020, 05:30:53 PM
amma

साइकिल से माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए निकलीं अम्मा (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

आज के इस दौर में जहां लोगों के पास अपनी सेहत पर ध्यान देने का समय नहीं बचा है तो वहीं ऐसे लोगों की भी कोई कमी नहीं है जो अपने बेहतर स्वास्थ्य के लिए कहीं न कहीं से समय निकाल ही लेते हैं. आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे.

ये भी पढ़ें- Viral: UAE में भी नहीं माने Virat Kohli, दिखा दी 'दिल्ली वाली हरकतें'

महाराष्ट्र के खामगांव की रहने वाली 68 साल की अम्मा साइकिल से माता वैष्णो देवी की यात्रा पर निकल पड़ी हैं. खामगांव से माता वैष्णो देवी का रास्ता करीब 2200 किलोमीटर लंबा है, जिसे अम्मा अकेले ही साइकिल पर सवार होकर तय कर रही हैं. अम्मा के इस जोश और जुनून को देखकर नेटिजन हैरान हैं और ने अम्मा की तारीफ करने में कोई कंजूसी नहीं कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर छाया हुआ है बेंगलुरू का कलाकार, पुराने टाइपराइटर से बना देते हैं अद्भुत तस्वीरें

बता दें कि Fit Bharat नाम के ट्विटर पर पेज पर अम्मा की वीडियो पोस्ट की गई है, जिसे कुछ ही घंटों में 35 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 45 सेकंड के इस वीडियो ट्वीट को 1100 से भी ज्यादा यूजर्स रीट्वीट कर चुके हैं और करीब 5 हजार लोग अम्मा की इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 Oct 2020, 05:30:53 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.