logo-image

UP/UK 4 May News: अखिलेश बोले- अब सिर्फ चौकीदार हटाना नहीं है, उसकी चौकी छीननी है

इस लाइव ब्लॉग में आपको मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर खबर के पल-पल के अपडेट मिलेंगे.

Updated on: 05 May 2019, 03:42 PM

नई दिल्ली:

बहराइच में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, 'विपक्ष के होश उड़ गए हैं, इसलिए हमें मिलावटी कह रहे हैं. हम दो दलों से मिले तो मिलावटी, वह 38 दलों से मिले तो वह क्या है ? अब अच्छे दिन आएंगे यह नहीं कह रहे, किसान बर्बाद हो गया, इनके भाषण शौचालय से शुरू होते हैं शौचालय पर खत्म हो जाते हैं.'

calenderIcon 21:44 (IST)
shareIcon

लिफ्ट के बहाने दंपति से लूट


ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में लिफ्ट देने के बहाने एक दंपति से चोरी का मामला सामने आया है. 32 हजार रुपये की नगदी समेत लाखों के जेवर चोरी कर लिए. दंपति को शक होने पर महिला समेत समेत 7 बदमाश गाड़ी से उतर कर भाग निकले. बदमाशों की तलाश जारी है.

calenderIcon 21:09 (IST)
shareIcon

प्रतापगढ़ में मायावती की रैली कल


प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ में बसपा सुप्रीमो की रैली रविवार को होगी. 11 बजे पूर्व मुख्यमंत्री व बसपा सुप्रीमो मायावती गठबंधन प्रत्याशी अशोक कुमार त्रिपाठी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगी. लोकसभा प्रत्याशी अशोक कुमार त्रिपाठी ने क्षेत्र में मायावती की रैली के लिए तैयारियां की हैं.

calenderIcon 20:51 (IST)
shareIcon

टावर लगवाने के नाम पर ठगी करने वाली गिरफ्तार


बागेश्वर। उत्तराखंड के बागेश्वर में कापकोट ब्लॉक में मोबाइल टावर लगवाने के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है. कपकोट के तारा सिंह ने कोरंगा ने आरोप लगाया था कि उत्तर प्रदेश के हापुड़ के जवाहर गंज से की रहने वाली पूजा तोमर ने साढ़े पांच लाख रुपये अगल-अलग किश्तों में टावर लगवाने के नाम पर किया है. पुलिस ने आरोपी पर धारा 420, 467, 468 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

calenderIcon 20:02 (IST)
shareIcon

प्रतापगढ़ में हार्दिक पटेल और इमरान प्रतापगढ़ी की रैली


प्रतापगढ़। लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर हार्दिक पटेल और इमरान प्रतेपगढ़ी कल आएंगे. दोनों कांग्रेसी नेता मानधाता ब्लॉक के कटरा गुलाब सिंह में संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे. यहां वो कांग्रेस प्रत्याशी राजकुमारी रत्ना सिंह के लिए मतदाताओं से कांग्रेस के पक्ष में वोट की अपील करेंगे. इमरान प्रतापगढ़ी राजकुमारी रत्ना सिंह के समर्थन में मानधाता, बैसपुर, रामपुर, छितपालगढञ व देल्हूपुर में रोड शो करेंगे.

calenderIcon 19:33 (IST)
shareIcon

बलिया में शिक्षक और छात्रा का अश्लील वीडियो वायरल


बलिया। बलिया में शिक्षक और छात्रा का अश्लील वीडियो वायरल हुआ है. कोचिंग के बहाने शिक्षक अश्लीलता की पाठशाला पढ़ा रहा था. टोकनी थाना क्षेत्र के लालगंज सरस्वती विद्या मंदिर का मामला है. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने शिक्षक की पिटाई की. पुलिस शिक्षक को बचाने के लिए समझौते में लगी है.

calenderIcon 23:58 (IST)
shareIcon

सनी देओल का रोड शो रद्द


प्रयागराज। फिल्म अभिनेता सनी देओल का प्रयागराज में होने वाला रोड शो रद्द कर दिया गया है. सनी देओल को रायबरेली से उड़ान की अनुमति नहीं मिली थी.

calenderIcon 17:52 (IST)
shareIcon

बरसाने में तैनात दरोगा की मौत


फिरोजाबाद। मथुरा के बरसाने में तैनात एसआई चंद्रपाल की बीमारी के चलते मौत हो गई. जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. मथुरा के पिआरवी पर तैनात थे दरोगा.

calenderIcon 17:49 (IST)
shareIcon

सनी देओल का रोड शो रोका


रायबरेली। रायबरेली प्रशासन ने सनी देओल के रोड शो को बीच में ही रोक दिया है. 5 किलो मीटर तक के लिए सनी देओल का रोड शो प्रस्तावित था. लेकिन प्रशान ने 1 किलो मीटर पर ही रोक दिया. शाम 5 बजे के बाद रोडशो करने पर सनी देओल को रोका गया. सनी देओल बीजेपी प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह के समर्थन में रोड शो कर रहे थे.

calenderIcon 17:44 (IST)
shareIcon

अनशन पर बैठे संत को मनाने पहुंचे अधिकारी


हरिद्वार। गंगा कि अविरलता और निर्मलता के लिए अनशन कर रहे मातृ सदन के संत ब्रह्मचारी आत्मबोधानंद को मनाने के लिए प्रशासन की टीम पहुंची. अधिकारियों ने आत्मबोधानंद से जल त्यागने के निर्णय को वापस लेने को कहा.

calenderIcon 12:51 (IST)
shareIcon

'मसूद पर UN के फैसले के बाद मोदी लेना चाहते हैं चुनावी लाभ'


बसपा सुप्रीमो मायावती ने यूएन द्वारा पाकिस्तानी आतंकवादी मसूद अजहर के ग्लोबल आतंकी घोषित किए जाने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी पर सवाल उठाते हुए पूछा है मसूद अजहर को यूएनओ ने ग्लोबल आतंकी घोषित कर दिया जिसके बाद से पीएम मोदी इसे अपनी जीत बता रहे हैं और इसी दम पर वो लोकसभा चुनाव 2019 जीतना चाहते हैं जबकि अमेरिका इसे अपनी जीत बताकर ईरान से तेल आयात बंद करके उसकी कीमत भारत से वसूलना चाहता है.



calenderIcon 12:34 (IST)
shareIcon

प्रतापगढ़ में पीएम मोदी ने महागठबंधन पर बोला हमला


प्रतापगढ़: पीएम मोदी ने कहा कि 4 चरणों के मतदान के बाद उत्तर प्रदेश के लोगों ने तय कर दिया है कि नतीजे क्या आने वाले हैं ? उन्होंने कहा कि अब पांचवें चरण से पहले अगर ये महामिलावटी लोग आपका ये उत्साह देख लेंगे तो शायद मैदान ही छोड़ देंगे. उत्तर प्रदेश के लोगों ने जिस तरह ठान लिया है कि विकास के आगे उन्हें कुछ भी मंजूर नहीं है. इन महामिलावटी लोगों को समझ ही नहीं आ रहा है कि अब बचा हुआ चुनाव बचाने के लिए कौन सा खेल खेला जाए.

calenderIcon 12:27 (IST)
shareIcon

अखिलेश बोले- अब सिर्फ चौकीदार हटाना नहीं है, उसकी चौकी छीननी है


अखिलेश यादव ने कहा कि हम लोग दो चार समझते हैं, 36 हजार उद्योगपति ऐसे थे जो पैसा लेकर देश छोड़कर भाग गए. उन्होंने कहा कि अब केवल चौकीदार हटाना नहीं है चौकीदार की चौकी छीननी है.

calenderIcon 12:24 (IST)
shareIcon

बीजेपी पर अखिलेश का हमला- इनके भाषण शौचालय से शुरू और शौचालय पर ही खत्म होते हैं


बहराइच: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, 'विपक्ष के होश उड़ गए हैं, इसलिए हमें मिलावटी कह रहे हैं. हम दो दलों से मिले तो मिलावटी, वह 38 दलों से मिले तो वह क्या है ? अब अच्छे दिन आएंगे यह नहीं कह रहे, किसान बर्बाद हो गया, इनके भाषण शौचालय से शुरू होते हैं शौचालय पर खत्म हो जाते हैं.'

calenderIcon 12:16 (IST)
shareIcon

प्रियंका बोलीं- अमेठी में बीजेपी प्रधानों को लिफाफों में 20 हजार रुपये भेज रही


अमेठी में जनता को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा, 'यहां गलत प्रचार हो रहे हैं. पैसे बंट रहे हैं, प्रधानों को मैं लिफाफा में भेज रही हूं घोषणा पत्र और बीजेपी वाले लिफाफों में 20 हजार रुपये भेज रहे हैं. ये भी हंसी की बात है कि वो सोच रहे हैं अमेठी का प्रधान 20 हजार रुपये में बिक जाएगा.' 



calenderIcon 12:07 (IST)
shareIcon

सुल्तानपुर में सिलेंडर फटा, एक महिला की मौत


सुल्तानपुर: जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के पदारथपुर गांव में सिलेंडर फट गया. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई है, जबकि दो लोग घायल हुए हैं. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

calenderIcon 12:05 (IST)
shareIcon

ललितपुर में तेज हवाओं के साथ गिरा पेड़, एक व्यक्ति की मौत


उत्तर प्रदेश के ललितपुर में तेज हवाओं के साथ रोड पर पेड़ गिर गया. इस पेड़ की चपेट में आने से बेतवा नदी परिषद बोर्ड के कर्मचारी की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. यह कर्मचारी ललितपुर से राजघाट की ओर लौट रहा था. सदर कोतवाली अंतर्गत दैलवारा गांव के पास यह हादसा हुआ.

calenderIcon 12:04 (IST)
shareIcon

पीएम मोदी आज प्रतापगढ़ और बस्ती में करेंगे रैली


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज प्रतापगढ़ और बस्ती लोकसभा क्षेत्रों में रैलियों को संबोधित करेंगे. मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित के अनुसार प्रधानमंत्री आज प्रतापगढ़ के राजकीय इंटर कालेज व बस्ती के राजकीय पॉलीटेक्निक कालेज हथियागढ़, में विजय संकल्प रैलियों को संबोधित करेंगे. इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे.

calenderIcon 09:33 (IST)
shareIcon

शाहजहांपुर में छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी की


शाहजहांपुर: थाना सदर बाजार के सुभाष नगर कॉलोनी में छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि परीक्षा का रिजल्ट आने से पहले फेल होने के डर से छात्र ने यह कदम उठाया. मृतक छात्र के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें गणित का पेपर खराब होने की बात लिखी है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

calenderIcon 09:21 (IST)
shareIcon

बुलंदशहर में 2 सगे भाई गंगा नदी में डूबे, तलाश जारी


बुलंदशहर: आहार थाना क्षेत्र के अवंतिका देवी घाट के पास दो सगे भाई गंगा नदी में डूब गए. अभी तक दोनों का कोई सुराग नहीं मिला है. फिलहाल पुलिस गोताखोरों की मदद से तलाश में लगी हुई है.

calenderIcon 09:19 (IST)
shareIcon

रायबरेली में सनी देओल करेंगे रोड शो


रायबरेली: लोकसभा चुनाव के प्रचार के आखिरी दिन बीजेपी के स्टार प्रचारक सनी देओल आज रोड शो करेंगे. सनी देओल का रोड शो दोपहर 3 बजे शहर के राजकीय इंटर कॉलेज से शुरू होकर कई इलाकों से होते हुए जलसा रिसोर्ट पर समाप्त होगा.

calenderIcon 07:37 (IST)
shareIcon

सीतापुर में योगी आदित्यनाथ की रैली आज


सीतापुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सिधौली में जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान वो बीजेपी उम्मीदवार के लिए वोट मांगेंगे.

calenderIcon 06:52 (IST)
shareIcon

आगरा में 3 बच्चे यमुना में डूबे, 2 के शव बरामद


आगरा में नागला बिहारी के पास यमुना में तीन बच्चे डूब गए, जिनमें से दो के शव निकाल लिए गए हैं, जबकि तीसरे की तलाश जारी है.