logo-image

शिवसेना ने योगी सरकार को दी राज्य भर में पुतला दहन की चेतावनी

शिवसेना यूपी इकाई के प्रदेश प्रमुख ठाकुर अनिल सिंह ने आईपीएन से बातचीत में कहा कि आज प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था पर पूरी तरह फेल हो चुकी है.

Updated on: 02 Oct 2018, 11:43 PM

नई दिल्ली:

शिवसेना ने मंगलवार को कहा कि प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था पर पूरी तरह फेल हो चुकी है. गोवंश के नाम पर राजनीति करने वाली सरकार के पास कोई योजना नहीं है. मुख्यमंत्री सिर्फ ज्ञान की गंगा बहाते हैं. पार्टी ने चेतावनी भरे अंदाज में कहा कि सरकार कानून व्यवस्था व गोवंश की समस्या का शीघ्र निस्तारण करे, अन्यथा प्रदेशभर में सरकार का पुतला दहन करेंगे.

शिवसेना यूपी इकाई के प्रदेश प्रमुख ठाकुर अनिल सिंह ने आईपीएन से बातचीत में कहा कि आज प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था पर पूरी तरह फेल हो चुकी है. अभी तक लखनऊ राजधानी में बेखौफ अपराधी अपराध कर रहे थे.

लेकिन अब हद हो गई, पुलिस भी राह चलते लोगों को गोली मार रही है, विगत रात एप्पल कंपनी में एरिया मैनेजर विवेक तिवारी को जिस तरह से पुलिस द्वारा मारा गया है, वह पुलिस की बर्बरता को दशार्ता है.

सरकार विवेक को एक करोड़ रुपये मुआवजा दे. लूट-घसोट का पूरे प्रदेश में माहौल है. प्रदेश का किसान तबाह हो गया है और मुख्यमंत्री गऊ सेवा की बात करते हैं. जगह-जगह मवेशी सड़कों पर मर रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः दबंगो ने छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, FIR दर्ज

गोवंश के नाम पर राजनीति करने वाली सरकार के पास कोई योजना नहीं है. मुख्यमंत्री सिर्फ ज्ञान की गंगा बहाते हैं. उन्होंने कहा कि सरकार कानून व्यवस्था व गोवंश की समस्या का शीघ्र निस्तारण करें, अन्यथा प्रदेशभर में सरकार का पुतला दहन करेंगे.