logo-image

रायबरेली से भाजपा प्रत्याशी ने सोनिया गांधी के प्रतिनिधि के पैर छुए, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश की हाई प्रोफाइल सीट रायबरेली इस समय बेहद चर्चा में है. कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और रायरेली से प्रत्याशी सोनिया गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Updated on: 06 May 2019, 11:47 PM

highlights

  • जिसके लिए कांग्रेस छोड़ी उसके पैर छुए
  • कहा ये हमारे संस्कार हैं
  • प्रियंका ने कभी पैर नहीं छुए होंगे

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश की हाई प्रोफाइल सीट रायबरेली इस समय बेहद चर्चा में है. कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और रायरेली से प्रत्याशी सोनिया गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह सोनिया गांधी के प्रतिनिधि किशोरीलाल शर्मा का पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

रायबरेली लोकसभा सीट पर सोमवार को मतदान हो रहा था. वोटिंग के दौरान दिनेश प्रताप सिंह रायबरेली के केंद्रीय विद्यालय के बाहर मीडिया से बात कर रहे थे. इसी दौरान वहां सोनिया गांधी के प्रतिनिधि किशोरी लाल शर्मा पहुंच गए. दिनेश प्रताप सिंह ने उन्हें देखा तो उनके पैर छू लिए. किशोरी लाल शर्मा उन्हें आशीर्वाद देते हुए आगे बढ़ गए.

दिनेश प्रताप सिंह ने किशोरी लाल शर्मा के पैर छूने के बाद मीडियाकर्मियों से कहा कि यह हमारे संस्कार हैं. प्रियंका गांधी ने कभी इनके पैर नहीं छुए होंगे. अगर छुआ होगा तो कुत्ता जिसमें खाए उसमें हमें खिला देना. दिनेश प्रताप सिंह ने किशोरी लाल शर्मा के चलते ही कांग्रेस छोड़ी थी. बाद में उन्होंने बीजेपी का दमान थाम लिया था.

कांग्रेस छोड़ते वक्त दिनेश प्रताप सिंह ने कहा था कि या तो पार्टी में किशोरी लाल रहेंगे या फिर वह रहेंगे. दिनेश प्रताप ने किशोरी लाल को हटाने का हर संभव प्रयास किया था लेकिन वह नाकाम रहे. सोनिया गांधी ने उनकी एक भी न सुनी. जिसके बाद उन्होंने कांग्रेस का हाथ छोड़ दिया था.