logo-image

बर्थडे पार्टी से लौट रहे परिवार की गाड़ी खुले नाले में गिरी, हादसे में दो की मौत

हादसे में एक महिला और एक युवक की मौत हो गई है.

Updated on: 29 Jan 2019, 09:00 AM

नई दिल्ली:

गाजियाबाद में बर्थडे पार्टी से लौट रहे एक परिवार की गाड़ी, घर लोटते वक्त हादसे का शिकार हो गई और नाले में जा गिरी. हादसे में एक महिला और एक युवक की मौत हो गई है. गाड़ी में दो बच्चों समेत कुल 6 लोग सवार थे. चारों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसा गाजियाबाद के सिविल लाइन इलाके में हुआ है. कारोबारी संदीप का परिवार रिट्ज गाड़ी में क्रॉसिंग रिपब्लिक से गाजियाबाद जा रहा था. गाड़ी में कुल 6 लोग सवार थे. जिनमें दो बच्चे भी मौजूद थे. सिविल लाइन पुलिस चौकी के पास में अचानक गाड़ी खुले नाले में गिर गई.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश : मुठभेड़ में शहीद हुआ सिपाही, CM योगी ने दिए 50 लाख, परिवार ने कहा मुआवजे से बेटा वापस नहीं आएगा

लोगों की मदद से काफी देर बाद गाड़ी को बाहर निकाला जा सका. जिसमें मौजूद महिला लक्ष्मी अग्रवाल की मौत हो गई. इन 6 लोगों में परिवार के अलावा फैमिली फ्रेंड का बेटा ऋषभ जैन भी मौजूद था. ऋषभ की भी मौके पर ही मौत हो गई. दोनों बच्चों समेत चारों घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

स्थानीय पुलिस और लोगों की मदद से जब गाड़ी बाहर निकाली गई तो गाड़ी काफी ज्यादा क्षति ग्रस्त हो चुकी थी. परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. बताया जा रहा है कि क्रॉसिंग रिपब्लिक में एक बर्थडे पार्टी में यह पूरा परिवार गया था. जहां से लौटते वक्त हादसा हुआ.
नाले पहले भी मौत की वजह बन चुके हैं और एक बार फिर से इस तरह का हादसा होना यह दर्शाता है कि प्रशासनिक लापरवाही लगातार जारी है. जिस जगह हादसा हुआ वहां से काफी ट्रैफिक गुजरता है और कभी भी कोई भी हादसे का शिकार हो सकता है. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.