logo-image

डेनमार्क के प्रधानमंत्री लार्स लोकोके रासमुसेन ने पत्नी के साथ किया ताजमहल का दीदार, दोपहर बाद पहुंचेंगे दिल्ली

पीएम लार्स ने अपनी पत्नी के साथ प्यार की निशानी ताजमहल का दीदार किया.

Updated on: 20 Jan 2019, 09:20 AM

आगरा:

डेनमार्क के प्रधानमंत्री लार्स लोकोके रासमुसेन अपनी पत्नी सॉल्रुन लोके रस्मुसेन के साथ रविवार सुबह ताज महल पहुंचे. डेनमार्क के प्रधानमंत्री सुबह के 'गुलाबी कोहरे' की चादर ओढ़े विश्व के 8वें अजूबे को देखने पहुंचे. इसके बाद पीएम अपनी पत्नी के साथ आगरा का किला भी घूमने जाएंगे. लार्स लोकोके के दौरे के दौरान आगरा के किले को आम पर्यटकों के लिए 2 घंटे के लिए बंद रखा जाएगा.

पीएम लार्स ने अपनी पत्नी के साथ प्यार की निशानी ताजमहल का दीदार किया. बता दें कि पीएम लार्स शनिवार रात आगरा पहुंचे थे. प्रधानमंत्री के दौरे के मद्देनजर शहर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. आगरा के चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा जवानों की तैनाती की गई है. दोपहर का भोजन करने के बाद प्रधानमंत्री लार्स लोकोके रासमुसेन देश की राजधानी दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें- धोनी और चहल के साथ ऑस्ट्रेलिया ने की ऐसी घटिया हरकत, गावस्कर ने CA की जमकर लगाई लताड़

ताजमहल की बढ़ती लोकप्रियता सिर्फ आम लोगों में ही नहीं बल्कि बड़े-बड़े विदेशी नेताओं और सेलेब्रिटीज भी देखने को मिल रही है. भारत का दौरा करने वाले विदेश नेता और सेलेब्रिटीज समय निकालकर ताजमहल आने की पूरी कोशिश करते हैं. इससे पहले कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो अपने पूरे परिवार के साथ ताजमहल देखने आए थे.