logo-image

सीएम योगी के खिलाफ टिप्पणी लिखने के आरोप में 12वीं का छात्र गिरफ्तार, फेसबुक पर किया था पोस्ट

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी लिखने के मामले में पुलिस ने देर रात 12वीं के एक छात्र को गिरफ्तार किया है।

Updated on: 03 Jun 2017, 12:09 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी लिखने के मामले में पुलिस ने देर रात 12वीं के एक छात्र को गिरफ्तार किया है। इस छात्र रामपुर के सैफनी से गिरफ्तार किया, जबकि अन्य दो की तलाश जारी है।

पुलिस के अनुसार, मुरादाबाद की बिलारी तहसील में सपा विधायक मोहम्मद फहीम के चाचा हाजी उस्मान की फेसबुक वाल पर कुछ लोगों ने योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद बीजेपी के लोगों ने बिलारी कोतवाली का घेराव किया और तहरीर देकर जल्द मुकदमा दायर करने का दबाव बनाया।

बीजेपी कार्यकर्ताओं के इस प्रदर्शन के बाद पुलिस ने तीन लोगों को गिरफेतार किया। इनके नाम वसीम पाशा, राजू पाशा व तौसीफ पाशा हैं। इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें: रूस में पीएम मोदी का विदेशी निवेशकों को न्योता, कहा तेजी से बदल रहा है भारत, 11 दिनों में बदले 1200 कानून

बीजेपी के बिलारी नगर अध्यक्ष डॉ. विजय शर्मा ने थाने में लिखित रूप से शिकायत दर्ज़ कराई थी जिसके साथ उन्होंने साक्ष्य के रूप में फेसबुक वाल पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी की कॉपी भी पुलिस को सौंपी थी।

ये भी पढ़ें: दो लाख से अधिक के लेनदेन पर लगेगा उतना ही जुर्माना, आयकर विभाग ने दी चेतावनी