logo-image

यूपी चुनाव: मोदी पर डिंपल का पलटवार, बिजली कब हिंदू-मुस्लिम हो गई पता नहीं चला

डिंपल ने पीएम से पूछा, 'बिजली कब से मुस्लिम और हिंदू हो गई।'

Updated on: 25 Feb 2017, 08:57 PM

नई दिल्ली:

यूपी में पांचवें दौर के विधानसभा चुनाव से पहले प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश के बाद डिंपल ने प्रधानमंत्री मोदी पर श्मशान पर कब्रिस्तान वाले बयान को लेकर पलटवार किया।

डिंपल ने पीएम से पूछा, 'बिजली कब से मुस्लिम और हिंदू हो गई, पता ही नहीं चला।' प्रधानमंत्री ने फतेहपुर की रैली में कहाथा, 'गांव में अगर कब्रिस्तान बनता है तो श्मशान भी बनना चाहिए, अगर रमजान में बिजली रहती है तो दिवाली में भी बिजली आनी चाहिए।'

चुनाव से जुड़ी सभी ख़बरें के लिये यहां क्लिक करें

डिंपल ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार सिर्फ विकास की भाषा जानती है। प्रदेश में बिना किसी भेदभाव के काम हुए हैं और यही कारण है कि जनता एक बार फिर सेवा का मौका देने जा रही है।

गोंडा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा डिंपल ने बीजेपी की मंत्री स्मृति ईरानी को भी जवाब दिया। यादव ने ईरानी के बयान डॉयलॉगबाजी करार दिया।

ये भी पढ़ें- यूपी चुनाव 2017: पांचवे चरण में 117 दागी तो 168 उम्मीदवार 'रईस' 

20 फरवरी को डिंपल यादव ने इलाहाबाद की रैली में सपा कार्यकर्ताओं को डांट लगाई थी। डिंपल ने कार्यकर्ताओं को डांटते हुए कहा था कि अगर आप चुप नहीं हुए तो मैं भैया से इसकी शिकायत करुंगी। स्मृति ईरानी ने इसे लेकर कहा था कहा था, जब मुख्यमंत्री की पत्नी ही डर रही हैं तो बाकी महिलाओं की सुरक्षा कैसे होगी?

ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार ने पीएम मोदी पर ली चुटकी, कहा- गंगा मां खोज रही थी कहां गया मेरा बेटा