logo-image

Vistara 7th Anniversary Offer: सिर्फ 977 रुपये में हवाई सफर का मौका, जानिए कब तक उठा सकते हैं फायदा

Vistara 7th Anniversary Offer: यात्री विस्तारा के नए किराये के तहत 13,880 में दिल्ली से ढाका तक का सफर कर सकते हैं. यात्रियों को प्रीमियम इकोनॉमी क्लास के लिए मुंबई से मालदीव का किराया 19,711 रुपये चुकाना होगा.

Updated on: 06 Jan 2022, 03:50 PM

highlights

  • ऑफर के तहत बुक किए गए टिकट के जरिए 30 सितंबर तक यात्रा कर सकते हैं.
  • यात्रियों को जम्मू-श्रीनगर रूट पर सफर के लिए 977 रुपये का किराया चुकाना होगा

नई दिल्ली:

Vistara 7th Anniversary Offer: अगर आप हवाई सफर की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है. दरअसल, विस्तारा एयरलाइन (Vistara Airline) ने 48 घंटे के लिए खास ऑफर पेश किया है. विस्तारा एयरलाइन अपनी स्थापना की सातवीं वर्षगांठ (7th Anniversary) मना रही है और कंपनी ने इसी मौके पर कई बेहतरीन ऑफर्स का ऐलान किया है. विस्तारा ने घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय नेटवर्क पर विशेष किराये की घोषणा की है. घरेलू रूट पर कंपनी ने इकोनॉमी से प्रीमियम इकोनॉमी क्लास के लिए किराया 977 से लेकर 2,677 रुपये रखा है. वहीं बिजनेस क्लास के लिए 9,777 रुपये किराया है. कंपनी ने अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों के लिए भी नए किराये का ऐलान किया है.

यह भी पढ़ें: बड़ी राहत: घर पर ही बन जाएगा बच्चों का Aadhaar कार्ड, बस करना होगा ये काम

अंतर्राष्ट्रीय रूट पर नए किराये की लिस्ट
यात्री विस्तारा के नए किराये के तहत 13,880 में दिल्ली से ढाका तक का सफर कर सकते हैं. यात्रियों को प्रीमियम इकोनॉमी क्लास के लिए मुंबई से मालदीव का किराया 19,711 रुपये चुकाना होगा. मुंबई-सिंगापुर का बिजनेस क्लास किराया 47,981 रुपये रखा गया है. यात्री इस ऑफर के तहत बुक किए गए टिकट के जरिए 30 सितंबर तक यात्रा कर सकते हैं. 

घरेलू रूट पर कितना है किराया
यात्रियों को जम्मू-श्रीनगर रूट पर सफर के लिए 977 रुपये का किराया चुकाना होगा. कंपनी ने दिल्ली-पटना का किराया 1,977 रुपये, बेंगलुरु-दिल्ली का किराया 3,970 रुपये, बेंगलुरु-हैदराबाद का किराया 1,781 रुपये, मुंबई-दिल्ली का किराया 2,112 रुपये और दिल्ली-गुवाहाटी का किराया 2,780 रुपये तय किया है.

यहां से कर सकते हैं टिकट की बुकिंग
यात्री www.airvistara.com, आईओएस और एंड्रॉइड मोबाइल ऐप, विस्तारा के एयरपोर्ट टिकट ऑफिस, कॉल सेंटर के माध्यम से, ऑनलाइन ट्रैवल एजेंसियों और ट्रैवल एजेंटों के जरिए टिकट की बुकिंग करा सकते हैं.