logo-image

PM Modi के बर्थडे पर अनोखी शर्त, थाली खाने वाले को मिलेंगे 8.5 लाख रुपए

PM Modi Birthday: भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 17 सितंबर यानि शनिवार को जन्म दिवस (PM Modi Birthday)है. देश उनका जन्म दिन धूम-धाम से मना रहा है. बीजेपी ने जहां अपने पीएम के जन्मदिन के उपलक्ष्य में 15 दिनों तक अलग-अलग कार्यक्रम रखें हैं. वहीं

Updated on: 17 Sep 2022, 07:34 AM

highlights

  • प्रधानमंत्री मोदी का 17 सितंबर को है जन्मदिन 
  • PM मोदी के बर्थडे पर एक फैन ने छप्पन व्यंजन की थाली की लॅान्च 
  • खाने वाले को मिलेगा साढे आठ लाख जीतने का मौका 

नई दिल्ली :

PM Modi Birthday: भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 17 सितंबर यानि शनिवार को जन्म दिवस (PM Modi Birthday)है. देश उनका जन्म दिन धूम-धाम से मना रहा है. बीजेपी ने जहां अपने पीएम के जन्मदिन के उपलक्ष्य में 15 दिनों तक अलग-अलग कार्यक्रम रखें हैं. वहीं उनके दुनियाभर में फैन भी अपने अंदाज में जन्मदिन मना रहे हैं. ताजा जानकारी के मुताबिक दिल्ली  के एक रेस्टोरेंट मालिक ने पीएम मोदी के बर्थडे पर अनोखी शर्त रखी है. दरअसल ये फैन बर्थडे के मौके पर एक थाली लॅान्च करने वाले हैं. इस स्पेशल थाली (special thali)में लोगों को वेज और नॉन-वेज दोनों तरह के व्यंजन खाने को मिलेंगे. होटल मालिक का कहना है कि जो इस पूरी थाली का पूरा खाना खा जाएगा. उसे रेस्टोरेंट की ओर से 8.5 लाख रुपए उपहार स्वरूप दिये जाएंगे.

यह भी पढ़ें : Petrol Diesel का गेम ओवर, 28 सितंबर को दिल्ली में लॅान्च होगी पहली Flex-Fuel Car

दरअसल, इस रेस्टोरेंट का नाम ARDOR 2.0 बताया जा रहा है. रेस्टोरेंट के मालिक सुमित कालरा का कहना है ‘मैं पीएम मोदी का बहुत सम्मान करता हूं.’.सुमित कालरा बताते हैं कि लंबे टाइम बाद देश को ईमानदार और शानदार प्रधानमंत्री मिलें हैं. "पीएम मोदी हमारे देश के गौरव हैं और हम उनके जन्मदिन पर कुछ अनोखा उपहार देना चाहते हैं".  इसी के चलते ये स्पेशल थाली लॅान्च  करने की डेट 17 सितंबर रखी गई है. इस थाली का नाम भी उन्होने 56 इंच मोदी थाली रखा है. हालाकि उनकी इच्छा थी कि प्रधानमंत्री मोदी उनके यहां आए और एक बार ये थाली का स्वाद चखें. लेकिन देश के प्रधानमंत्री होने के नाते उनके सुरक्षा कारणों की वजह से ये थाली लॅान्च करने की घोषणा की है.

8.5 लाख रुपए का मिलेगा उपहार 
रेस्टोरेंट के मालिक सुमित कालरा ने बताया कि  हमने इस थाली के साथ कुछ इनाम रखने का फैसला किया है. इसमें सबसे खास  बात ये है कि अगर कपल में से कोई भी इस थाली को 40 मिनट में खत्म करता है तो हम उन्हें साढ़े आठ लाख रुपये का कैश देंगे. इसके अलावा, जो लोग 17-26 सितंबर के बीच रेस्टोरेंट पर आकर थाली खाते हैं तो लकी ड्रा विजेता को केदारनाथ यात्रा की टिकट भी दी जाएगी.