News Nation Logo

हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, घरेलू नेटवर्क पर 20 नई फ्लाइट शुरू करेगी SpiceJet

SpiceJet ने देहरादून, अमृतसर, उदयपुर और दिल्ली सहित विभिन्न शहरों के साथ जयपुर को जोड़ने वाली 16 नई उड़ानें शुरू करने की घोषणा की. इसके अलावा, एयरलाइन उड़ान योजना के तहत कोलकाता से पाक्योंग को जोड़ेगी.

IANS | Updated on: 31 Jan 2021, 10:17:10 AM
स्पाइसजेट (SpiceJet)

स्पाइसजेट (SpiceJet) (Photo Credit: IANS/Twitter/@flyspicejet)

नई दिल्ली :

बजट एयरलाइन (Budget Airline) स्पाइसजेट (SpiceJet) फरवरी से अपने घरेलू नेटवर्क पर 20 नई उड़ानें जोड़ेगी. एयरलाइन ने देहरादून, अमृतसर, उदयपुर और दिल्ली सहित विभिन्न शहरों के साथ जयपुर को जोड़ने वाली 16 नई उड़ानें शुरू करने की घोषणा की. इसके अलावा, एयरलाइन उड़ान योजना के तहत कोलकाता से पाक्योंग को जोड़ेगी. एयरलाइन दिल्ली और देहरादून के बीच अपनी दूसरी आवृत्ति भी जोड़ेगी.

यह भी पढ़ें: आम यात्रियों के लिए फिर शुरू हो रही है मुंबई लोकल ट्रेन, जानिए कब से उठा सकेंगे फायदा

1 और 10 फरवरी से शुरू हो जाएंगी नई उड़ानें 
एयरलाइन ने कहा कि सभी नई उड़ानें 1 और 10 फरवरी, 2021 से प्रभावी परिचालन शुरू करने वाली हैं. स्पाइसजेट की मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी शिल्पा भाटिया ने कहा, "जैसा कि कोरोना के मामले धीरे-धीरे कम हो रहे हैं, जयपुर जैसे ट्रैवल डेस्टिनेशन एक तरफा किराए पर विशेष इंट्रोडक्टरी प्राइस के साथ हर किसी के लिए विकेंड को सुलभ बनाएंगे.

यह भी पढ़ें: 14 फरवरी से इस रूट पर तेजस एक्सप्रेस में फिर से सफर का आनंद ले सकेंगे

इसके अलावा, हम विभिन्न क्षमता प्रदान करने वाले विभिन्न अन्य टियर-2 शहरों में नई उड़ानें जोड़ते रहेंगे. इसके अलावा, एयरलाइन ने कहा कि वह इन मार्गो पर अपने बॉम्बार्डियर क्यू 400 विमान तैनात करेंगे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Jan 2021, 10:17:10 AM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो