logo-image

स्नेपडील ने देश भर में सामानों की आपूर्ति करना शुरू किया

ई- वाणिज्य प्लेटफार्म स्नेपडील ने मंगलवार को कहा है कि उसने ‘कंटेनमेंट जोन’ वाले इलाकों को छोड़कर शेष पूरे देश में अपनी डिलीवरी सेवायें शुरू कर दी हैं. कंपनी 26 हजार से अधिक पिनकोड क्षेत्रों में सेवायें दे रही है.

Updated on: 20 May 2020, 04:00 AM

मुंबई:

 ई- वाणिज्य प्लेटफार्म स्नेपडील ने मंगलवार को कहा है कि उसने ‘कंटेनमेंट जोन’ वाले इलाकों को छोड़कर शेष पूरे देश में अपनी डिलीवरी सेवायें शुरू कर दी हैं. कंपनी 26 हजार से अधिक पिनकोड क्षेत्रों में सेवायें दे रही है. कंपनी ने कहा है कि वह अपने ग्राहकों को माल डिलीवर होने पर नकद भुगतान का विकल्प भी दे रही है जैसा कि वह पहले करती आई है.

आनलाइन प्लेटफार्म के जरिये सामान की आपूर्ति करने वाली कंपनियां 25 मार्च को लॉकडाउन शुरू होने के बाद से बड़ं संकट के दौर से गुजर रही हैं. इन कंपनियों को गैर- जरूरी सामान की आपूर्ति करने पर रोक लगा दी गई थी. बहरहाल, 18 मई से शुरू हुये चौथे लॉकडाउन विस्तार के दौरान ई- वाणिज्य कंपनियों को सभी तरह के सामानों की आपूर्ति की अनुमति दे दी गई है.

इसे भी पढ़ें:पीयूष गोयल का बड़ा ऐलान, 1 जून से 200 ट्रेनें चलेंगी...जल्द शुरू होगी ऑनलाइन बुकिंग

कंपनी द्वारा जारी एक वक्तव्य में दावा किया गया है कि आपूर्ति पर नकद भुगतान का विकल्प पेश करने वाली वह एकमात्र ई- वाणिज्य प्लेअफार्म हैं. कंपनी ने यह भी कहा है कि उसने लॉकडाउन शुरू होने से पहले मिले 50 प्रतिशत आर्डर की आपूर्ति पूरी कर ली है. ये आर्डर लॉकडाउन की वजह से पूरे नहीं किये जा सके थे.