logo-image

Ola Scooter खरीदने वालों की चांदी, फ्री में मिल रहा Electric स्कूटर

Electric Scooter: अगर आप ओला स्कूटर (Ola Scooter) खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. क्योंकि भाविश अग्रवाल ( Bhavish Aggarwal) ने मुफ्त में ओला स्कूटर जीतने का ऑफर दिया है.

Updated on: 24 May 2022, 09:19 PM

नई दिल्ली :

Electric Scooter: अगर आप ओला स्कूटर (Ola Scooter) खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. क्योंकि भाविश अग्रवाल ( Bhavish Aggarwal) ने मुफ्त में ओला स्कूटर जीतने का ऑफर दिया है. अगर आप भी ओला स्कूटर मुफ्त में पाना चाहते हैं तो आपको इसके लिए एक काम करना होगा. आपको सिंगल चार्ज में ओला स्कूटर को 200 किलोमीटर चलाना होगा. इसके बाद आपको बिना एक रुपया दिये ओला स्कूटर की चाबी मिल जाएगी. आपको  बता दें कि इन दिनों इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर की दुनिया में ओला स्कूटर ने धूम मचाई हुई है. शानदार रेंज, दमदार फीचर्स और खूबसूरत रंगों वाले ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड लगातार बढ़ रही है. 

यह भी पढ़ें : PM Kisan: किसान सम्मान निधि को लेकर बड़ा अपडेट, इस दिन खाते में क्रेडिट होंगे 4000 रुपए

10 स्कूटर बिल्कुल मुफ्त
दरअसल, भाविश अग्रवाल ने गेरूआ रंग के 10 ओला स्कूटर मुफ्त में देने का ऐलान किया है. इसके लिए दावेदार को सिंगल चार्ज में स्कूटर को 200 किलोमीटर तक चलाना होगा. इस चेलैंज को दो लोग पूरा कर चुके हैं. उन्हें बतौर इनाम ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर दिया गया है. अभी 8 स्कूटर शेष बचे हैं. दो लोग पहले ही इस ऑफर का फायदा उठाकर फ्री में ओला का गेरुआ रंग का स्कूटर पा चुके हैं. अब भाविश 10 अन्य ग्राहकों को फ्री में ओला स्कूटर (Ola Gerua Scooter) देना चाहते हैं. भाविश ने ट्वीट कर खुद यह जानकारी लोगों से साझा की है.

आपको बता दें कि 21 मई से ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1 और S1 Pro के लिए परचेज विंडो खुल चुकी है. पहले की तरह जिन ग्राहकों ने इस स्कूटर को बुक किया है, वे विंडो खुलते ही अपने स्कूटर ऑर्डर कर सकते हैं. ओला ने एस1 प्रो स्कूटर की कीमत में 10,000 रुपये की बढ़ोतरी की गई है. इस इजाफे के साथ ओला इलेक्ट्रिक एस1 प्रो की नई कीमत अब 1.40 लाख रुपये हो गई है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को पिछले साल 15 अगस्त को 1.30 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया गया था.